फ़िल्म स्टार मिथुन दा ने थामा भाजपा का दामन

AJ डेस्क: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा के चुनावी अभियान को धार देने के लिए कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में आयोजित पीएम मोदी की रैली से पहले फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने भाजपा का दामन थाम लिया है। बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने मिथुन चक्रवर्ती का मंच पर स्वागत किया। इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय, सुभेंदु अधिकारी, मुकुल रॉय तथा अन्य भाजपा के नेता मंच पर मौजूद रहे। कोलकाता का ब्रिगेड परेड मैदान इस दौरान खचाखच भरा हुआ नजर आया।

 

 

भागवत से की थी मुलाकात-

आपको बता दें कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बीते 16 फरवरी को मुंबई में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत से भेंट की थी। जिसके बाद उनके भाजपा में जाने की अटकलें लगने लगीं थीं। अब प्रधानमंत्री मोदी की कोलकाता रैली से पहले बीजेपी में शामिल होकर उन्होंने अटकलों को सही साबित किया है। इसके साथ ही तय हो गया कि अब वह चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार भी करेंगे। मिथुन चक्रवर्ती की यह दूसरी राजनीतिक पारी शुरू हुई है, इससे पूर्व वह तृणमूल कांग्रेस के कोटे से अप्रैल 2014 में राज्यसभा पहुंचे थे।

 

 

 

विजयवर्गीय ने कही ये बात-

इससे पहले मीडिया ने जब बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से पूछा कि क्या बीजेपी मिथुन चक्रवर्ती को राज्य में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाएगी तो उन्होंने कहा कि मिथुन चुनाव नहीं लड़ेंगे। बीजेपी के हाथ मजबूत करेंगे।आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में मतदान होना है और विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 27 मार्च से शुरू होगा। पीएम मोदी की राज्य में कई रैलियां प्रस्तावित बताई जा रही हैं।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »