दरिंदगी: प्रेमी की पिटाई और प्रेमिका संग सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो हुआ वायरल (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। जो हमारे सभ्य समाज को कलंकित कर देने वाला है। इस वीडियो में दिख रही लड़की और उसके प्रेमी के साथ समाज के चंद ठेकेदारों ने न सिर्फ मारपीट किया बल्कि उन दरिन्दों ने उस लड़की के साथ जबरन छेड़छाड़ और बलात्कार भी किया। यह घटना झारखण्ड के गिरिडीह स्थित राजधनवार की है।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

यह घटना बीते बुधवार की है। इस वायरल वीडियो में एक प्रेमी युगल को पकड़ कर जबरन जंगल की ओर ले जाते दिखाया गया है। इसके बाद वीडियो में एक कुछ सख्श जबरन लड़की को उसके प्रेमी से अलग कर के झाड़ियों की ओर ले जाता दिखाई दे रहा है। इस बीच लड़की के प्रेमी के साथ बेरहमी से मारपीट की जाती है। कुछ ही समय बाद लड़की झाड़ियों से रोती हुई बाहर आती है। उसके साथ वही दो सख्श दिखाई दे रहे है जो लड़की को जबरन झाड़ियों में लेकर के जाते दिखे थे। इस दौरान उसमे से एक सख्श लड़की के साथ अश्लील हरकत करते भी दिखाई दे रहा है। लगभग 5 मिनट का यह वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

 

देखें वीडियो-

 

 

इस वायरल वीडियो की सच्चाई जानने का प्रयास किया गया तो यह साफ तौर पर स्पष्ट हो गया कि घटना घोड्थम्बा ओपी क्षेत्र के कोदवरी गांव की है। पीड़ित युवक धनवार के अरगाली गांव का है। जब हमारी टीम वहाँ पहुंची तो पीड़ित युवक और युवती गांव में ही मौजूद मिले और उन्होंने उस मामले में खुल कर हमसे बात भी की। युवती ने बताया कि भीड़ में उपस्थित पीले रंग का टीशर्ट पहने युवक ने जबरन उसे गोद में उठाकर झाड़ी में ले गया और उसके साथ दुष्‍कर्म किया। मना करने पर उसे मारापीटा भी गया। वहीं प्रेमी द्वारा जब इसका विरोध किया गया तो युवकों द्वारा प्रेमी के साथ भी बेरहमी से मारपीट की गई। जिसके घाव अब तक युवक के शरीर पर मौजूद है। फिलहाल कोडरमा जिले के नवलसाही थाना की पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »