“दिव्यांश” को पाताल निगल गयी क्या, 72 घण्टे में नहीं मिला कोई सुराग (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: लाख प्रयासों के बाद भी दो साल का दिव्यांश नहीं मिला। जी हां, मुंबई के गोरेगांव इलाके में 10 जुलाई को नाले में गिरे दो साल के दिव्यांश का अबतक कुछ पता नहीं चल पाया है। इस घटना का आज तीसरा दिन है, लेकिन मासूम दिव्यांश का कोई सुराग नहीं मिला। खबर है कि बीएमसी ने दिव्यांश को खोजने के लिए चलाया जा रहा ऑपरेशन बंद कर दिया है।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

बता दें कि दिव्यांश को खोजने के लिए बीएमसी, दमकल विभाग और एनडीआरएफ की टीम मिलकर ये सर्च ऑपरेशन कर रही थी, लेकिन दिव्यांश का कुछ भी अता-पता नहीं मिला। गोरेगांव में बुधवार रात 10:00 बजे दिव्यांश अपने घर के बाहर टहल रहा था, जब उसका पैर फिसला और वह एक नाली में गिर गया।

 

 

देखें वीडियो-

#WATCH Mumbai: A 3-year-old boy fell in a gutter in Ambedkar Nagar area of Goregaon around 10:24 pm yesterday. Rescue operations underway. #Maharashtra

Posted by Asian News International (ANI) on Wednesday, July 10, 2019

 

बताया जा रहा है कि जब बच्चा नाले में गिरा उसके पहले बारिश हो रही थी और नाले में पानी का बहाव तेज था। माना जा रहा है कि इसी तेज बहाव में दिव्यांश बहते हुए शायद समुद्र में चला गया होगा, इसी कारण इतने खोजबीन के बाद भी दिव्यांश का कही कोई पता नहीं चला। बता दें कि इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया था। दमकल विभाग, मुंबई पुलिस और स्थानीय लोग मिलकर दिव्यांश को ढूंढने में लग गए थे। इस घटना में बीएमसी की लापरवाही भी साफ साफ़ देखी गई। छोटा गड्ढा समझकर नाले को ढंका नहीं गया और यही नाला छोटे बच्चे को निगल गया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »