कोयला चोर को बचाने के चक्कर में दो टैंकरों के बीच भिड़ंत, तीन की मौत

AJ डेस्क: एक कोयला चोर को बचाने के चक्कर में आज सुबह तीन लोगों की जान चली गई। मौत भी ऐसी की रूह कांप जाए। दरअसल झारखण्ड के जामताड़ा में बुधवार की सुबह एक अवैध कोयला लदे साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में दो टैंकर आपस में भीड़ गए। जिसमें दोनों टैंकर के चालक और एक खलासी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक अन्य खलासी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

जानकारी के अनुसार गोबिन्दपुर-साहेबगंज हाइवे पर जामताड़ा थाना क्षेत्र के पोसोई गांव के नजदीक एक तेल टैंकर और एक गैस टैंकर एक कोयला लादे साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में आपस में ही टकरा गई। जिसमें दोनों टैंकर के चालकों और एक खलासी की मौके पर ही मृत्यु हो गई है। बताया जा रहा है कि गैस टैंकर जो नारायणपुर की तरफ से जामताड़ा की ओर जा रही थी वो जामताड़ा की ओर से आ रही एक तेल टैंकर से टकरा गई। कहा जा रहा है कि दोनों टेंकरो की टक्कर एक अवैध कोयला लादे साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की दोनों टेंकरो के चालक और एक खलासी की टैंकर में ही दब कर मौत हो गई। जबकि एक अन्य खलासी बुरी तरह घायल हो गया है।

 

 

वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायल खलासी को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया है और ट्रैको में फसे दोनों चालको और एक खलासी के शव को बाहर निकालने की कोशिश में जुटी हुई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »