निरसा में दिन दहाड़े AXIS बैंक से 20 लाख की लूट, हथियार से लैस थे सभी अपराधी (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: धनबाद के निरसा में डकैतों ने Axis Bank की शाखा को लूट लिया है। बताया जा रहा है कि हथियार बंद डकैतों ने बैंक से लगभग 20 लाख रुपया लूट कर आराम से फरार हो गए है। इस दौरान डकैतों ने दहशत फैलाने के लिए बैंक के मुख्य गेट पर देशी बम छोड़ गए। जिसे बाद में पुलिस ने डिफ्यूज कर दिया। फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।

 

 

 

जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर लगभग डेढ़ बजे छह हथियार बंद अपराधी निरसा बाजार स्थित Axis Bank शाखा कार्यालय में घुसे। सभी अपराधी बम और बंदूक से लैस थे। इन अपराधियों में से दो ने अपना चेहरा ढक रखा था जबकि चार अपराधी बेधड़क अपने चेहरे की नुमाइश कर रहे थे। डकैतों ने बैंक में घुसते ही सबसे पहले शाखा में मौजूद ग्राहकों और बैंक कर्मचारियों को हथियार के दम पर अपने कब्जे में ले लिया और सभी के मोबाइल फोन छीन लिए। इसके बाद बैंक कैशियर को कब्जे में लेकर लगभग 20 लाख रुपया डकैतों ने अपने साथ लाए बैग में भरकर यहाँ से फरार हो गए।

 

 

देखें वीडियो-

 

 

वारदात को अंजाम देकर बैंक से भागते वक्त डकैतों ने बैंक के मुख्य गेट पर दो बम रख दिया और शटर को गिरा दिया ताकि डकैतों को भागने में किसी का विरोध न झेलना पड़े। घटना के बाद पुलिस को वारदात की सूचना दी गई। जिसके बाद तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। डकैतों द्वारा मौके पर रखे गए बम को भी पानी में डाल कर निष्क्रिय किया गया। फिलहाल पुलिस डकैतों के धरपकड़ के लिए प्रयास कर रही है। वहीं चर्चा है कि छह डकैतों में से जिन दो डकैतों ने अपना चेहरा छिपा रखा था उनका इस बैंक से या इस इलाके से संबंध हो सकता है।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »