आखिर भोजपुरी ऐक्ट्रेस नेहा बंसल ने क्यूँ आत्म हत्या करने की बात कही (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा बंसल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के काफी बुरे दौर से गुजर रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर करते हुए दी है। इस वीडियो में नेहा बुरी तरह रोती दिखाई दे रही हैं साथ ही बता रही हैं उनके पति शादी के बाद उन्हें बहुत परेशान कर रहा हैं। नेहा मने बताया है कि उनके मामा पिता नहीं हैं ऐसे में अगर मोदी जी और देश में कोई उमकी मदद नहीं करेगा तो वो आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो जाएंगीं।

 

 

 

 

वायरल फेसबुक वीडियो में नेहा रोते हुए शादी के बाद बदतर हुई अपनी लाइफ के बारे में बताती हैं कि उनके पति अमेरिका के हैं और उन्होंने नेहा को शादी के कुछ ही महीनों के भीतर छोड़ दिया है। इसके साछ ही इस वीडियो के जरिए नेहा पीएम मोदी से मदद की गुहार कर रही हैं।

 

देखें वीडियो-

 

 

वीडियो में आप सुन सकते हैं कि नेहा बता रही है कि उनके पति ने उनके साथ मारपीट भी की है। नेहा का कहना है कि उनके माता पिता नहीं हैं। ऐसे में शादी के लिए उन्होंने सब कुछ बेच दिया था, लेकिन उनका पति कभी उसे अपने घर नहीं लेकर गया और उसके साथ खेलता रहा। वहीं अब नेहा का पति कह रहा है कि वह अमरिकी नागरिक है और पीएम मोदी और भारत के कानून से उसे डर नहीं।

 

 

वीडियो में रोते हुए नेहा कह रही हैं, “मेरी कोई मदद करो। तीन दिन से बिना खाए पिए पुलिस का चक्कर काट रही हूं। मोदी जी प्लीज मेरी मदद करो। मेरा पति अमेरिकन नागरिक है और उसने छह महीने पहले मुझसे शादी की थी। मेरे मां बाप नहीं है। मैंने सब कुछ बेचकर शादी का खर्चा दिया, लेकिन मेरा पति इन छह महीने में भी अपनी जिम्मेदारी नहीं उठाई और आज मेरे घर में तोड़फोड़ कर भाग गया।’

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »