तेजस्वी के चुनावी सभा में जमकर चली कुर्सियां, अफरा तफरी का माहौल (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: बिहार सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर में रविवार को पूर्व उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव की सभा में जमकर कुर्सियां चलीं। दरअसल एक युवक उन्हें माला पहनाना चाहता था लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे मंच से नीचे उतार दिया। इसके बाद उसने हंगामा शुरू कर दिया। बता दें कि तेजस्वी यादव 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए यहां प्रचार करने पहुंचे थे।

 

 

 

 

तेजस्वी यादव के मंच पर पहुंचने के बाद ही युवक उन्हें माला पहनाना चाहता था। लेकिन गार्ड द्वारा मंच से नीचे उतारे जाने के बाद युवक कुर्सियां भांजने लगा। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक पर कुर्सी बरसाना शुरू कर दिया। थोड़ी देर में ही बहस हाथापाई में बदल गई। इस दौरान हंगामे में एक-दूसरे पर जमकर कुर्सियां तोड़ी गई। कार्यक्रम में थोड़ी देर के लिए भगदड़ भी मच गई थी। इसके बाद हंगामे में शामिल एक व्यक्ति को पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

 

 

देखें वीडियो-

 

 

बता दें कि तेजस्वी यादव महागठबंधन के उम्मीदवार जफर आलम का प्रचार करने के लिए सिमरी बख्तियारपुर पहुंचे थे। यहां राजद के सामने एनडीए उम्मीदवार डॉ. अरुण यादव हैं। राजद की सभा में पूर्व मंत्री अशोक सिंह, अब्दुल गफूर, विधायक अरुण यादव भी मौजूद थे। सिमरी बख्तियारपुर के जदयू विधायक और पूर्व मंत्री दिनेश चंद्र यादव के मधेपुरा लोकसभा सीट से निर्वाचित होने की वजह से इस सीट पर उपचुनाव हो रहा है।

 

 

मालूम हो कि बिहार में लोकसभा की 1 और विधानसभा की 5 सीटों के लिए 21 अक्टूबर को उपचुनाव होने हैं। समस्तीपुर संसदीय सीट लोजपा सांसद रामचंद्र पासवान का हाल ही में निधन होने के कारण रिक्त हुई है। वहीं नाथनगर, किशनगंज, सिमरी बख्तियारपुर, दरौंदा और बेलहर विधानसभा सीट यहां के विधायकों के लोकसभा के लिए निर्वाचित होने पर खाली हुई थीं।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »