पुण्य तिथि पर “इंदिरा” को श्रद्धांजलि, वर्ष 84 का एक वीडियो हुआ वायरल

AJ डेस्क: पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर पीएम मोदी, सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो 31 अक्टूबर 1984 का है। इसी दिन पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या कर दी गई थी। यह वीडियो मशहूर न्यूज एंकर सलमा सुलतान का है। उन्होंने उस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या की खबर को टीवी पर कैसे पढ़ा इस बारे में बता रही है। इस वीडियो को बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने रिट्वीट किया है। खुशबू सुंदर कांग्रेस की नेता भी हैं।

 

 

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यूज एंकर सलमा सुलतान बता रही हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की खबर ने देश को हिला दिया था। वो कहती दिख रही हैं, “मुझे नहीं समझ आ रहा था कि वो न्यूज मैं कैसे पढूंगी। इस खबर के बाद मेरे आंसू नहीं रूक रहे थे, लेकिन उसी हालात में मुझे कैमरे का सामना करना पड़ा।” न्यूज एंकर सलमा सुलतान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 

देखें वीडियो-

 

 

वहीं, इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी दादी को याद करते हुए ट्वीट किया, ”आज मेरी दादी इंदिरा गांधी जी का बलिदान दिवस है। आप के फौलादी इरादे और निडर फैसलों की सीख हर कदम पर मेरा मार्गदर्शन करती रहेगी। आपको मेरा शत् शत् नमन।” गौरतलब है कि इंदिरा का जन्म 19 नवंबर 1917 को इलाहबाद में हुआ था। वह तीन बार देश की प्रधानमंत्री रहीं। 31 अक्टूबर, 1984 को उनके अंगरक्षकों ने ही गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »