{VIDEO} कोरोना वायरस आधारित भोजपुरी गाना “हमर लहंगा में—-” पर विवाद शुरू

AJ डेस्क: पिछले साल कोरोना वायरस सामने आया था जिसने बढ़ते बढ़ते महामारी का रूप ले लिया है। 70 देशों में फैल चुके इस वायरस ने भारत तक में अपने पैर फैला लिए हैं। इस वायरस के चलते करीब 3 हजार लोग अपनी जान गवां चुके हैं तो वहीं 90 हजार से ज्यादा लोग इसकी चपेट में हैं। पूरी दुनिया जिस वायरस से दहशत में है उसी वायरस को लेकर भोजपुरी सिनेमा में गाना बनाया गया है जिसे लेकर विवाद शुरू हो गया।

 

 

भोजपुरी में बनाए गए इस गाने का वीडियो उपलब्ध नहीं है लेकिन इसके पोस्टर पर एक्ट्रेस मोनालिसा और गुड्डू रंगीला नजर आ रहे हैं। गुड्डू के इस गाने में अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया गया है और इस गाने का टाइटल है ‘हमरा लहंगा में कोरोना वायरस घुसल बा’। इस गाने को उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी राहुल श्रीवास्तव ने शेयर करते हुए अपनी आपत्ति जाहिर की।

 

 

 

उन्होंने इसे ट्वीट कर लिखा, ‘शर्मनाक -एक ओर कोरोना वायरस से लोग आतंकित हैं वहीं दूसरी ओर तथाकथित ‘डायमंड स्टार’ गुडू रंगीला #Holi की आड़ में फूहड़ता की सारी हदें पार करते हुए इस वायरस को भौजी के लहंगे में खोज रहे हैं। भोजपुरी संगीत को स्त्री का अश्लील प्रतिरूपण पूर्णतः प्रतिबंधित करना चाहिए’। उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि भोजपुरी में होने वाली इस अश्लीलता को रोका जाना चाहिए। तो कई लोगों का कहना है कि इस तरह के गाने नहीं बनने चाहिए।

 

 

 

 

VIDEO-

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »