Fri. Apr 3rd, 2020

डरे नहीं, इलाज कराएं: कोरोना से ग्रसित होने की आशंका में एक ने दे दी जान

AJ डेस्क: कर्नाटक के उडुपी जिले के एक 56 वर्षीय व्यक्ति ने इस आशंका के चलते जान दे दी कि उसे कोरोना वायरस के एक संक्रमित के संपर्क में आने के बाद यह बीमारी हो गई है। यह शख्स उडुपी तालुक के उपूर गांव का रहने वाला था। सूत्रों ने बताया कि उसे संक्रमण के कोई खास लक्षण नहीं थे। फांसी लगाने से पहले वह देर रात 2 बजे जागा था और उसने परिवार के सदस्यों से बात भी की थी। बुधवार को 5 बजे जब परिवार वाले जागे तो वह घर के पास एक पेड़ से लटका मिला।

 

 

मरने से पहले लिखा सुसाइड नोट-

घर से मिले सुसाइड नोट में इस शख्स ने लिखा कि वह जान दे रहा है क्योंकि उसे ऐसा संदेह है कि उसे संक्रमण हो गया है। इसमें परिवार के सदस्यों से कहा गया है कि वे सुरक्षित रहें। स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने अपने एक दोस्त से कहा था कि उसे ऐसा लगता है कि वह संक्रमित है। वह डरा हुआ भी था। कर्नाटक पुलिस के मुताबिक, संभवत: इसी डर से उसने यह कदम उठाया। व्यक्ति कई दिन से KSRTC में चालक के तौर पर काम कर रहा था।

 

 

इसी शक में यूपी में भी 2 ने दी थी जान-

शंकाओं और आशंकाओं के इसी माहौल में उत्तर प्रदेश में भी 2 लोगों ने आत्महत्या कर ली थी। इन दोनों को भी शक था कि वे कोरोना वायरस से पीड़ित हैं, हालांकि दोनों ही घटनाओं में इसकी पुष्टि नहीं हो पाई। पहली घटना यूपी के हापुड़ जिले की पिलखुआ की और दूसरी बरेली की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, हापुड़ के पिलखुवा में युवक ने गर्दन रेतकर आत्महत्या कर ली, जबकि बरेली में दूसरी घटना एक अन्य युवक ने मालगाड़ी से कटकर जान दे दी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »