“राम” सपरिवार संग देख रहे रामायण, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

AJ डेस्क: कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर लोकप्रिय रामायण सीरियल का पुन: प्रसारण शुरू हो गया है। दूरदर्शन पर सुबह नौ बजे और रात नौ बजे रामानंद सागर कृत रामायण धारावाहिक का प्रसारण किया जा रहा है। रामायण के दोबारा शुरू होने से दर्शक काफी उत्‍साहित हैं। सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स रामायण देखते हुए अपनी अपनी तस्‍वीरें शेयर कर रहे हैं।

 

 

वहीं दूसरी तरफ इस सीरियल में प्रभु राम का रोल न‍िभाने वाले अरुण गोव‍िल भी परिवार के साथ रामायण का लुत्‍फ उठा रहे हैं। अरुण गोव‍िल ने अपने इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीर शेयर की है ज‍िसमें वह रामायण देख रहे हैं और उनके परिवार के बाकी सदस्‍य भी साथ बैठे हैं। इस तस्‍वीर को देख यूजर्स कमेंट कर रहे हैं- ‘भगवान राम खुद को देख रहे’।

 

 

 

 

एक यूजर ने लिखा- ‘ये वाकई जबरदस्त सीन है। अरुण गोविल अपना खुद का अभिनय देख रहे हैं।’ अरुण गोविल की यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

 

 

ऐसे मिला था राम का रोल-

अरुण गोविल ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह इस राम के रोल के लिए पहली पसंद नहीं थे। अरुण गोविल ने एक साक्षात्‍कार में बताया कि जब रामायण के लिए ऑडिशन हो रहे थे तो मैंने सागर से कहा कि मुझे राम का रोल दें। उन्‍होंने कहा कि वह राम के ल‍िए पहले ही किसी को चुन चुके हैं। फ‍िर उन्‍होंने मुझसे पूछा कि तुम लक्ष्‍मण या भरत का रोल करोगे? मैंने मना कर दिया। उसके बाद अचानक उनका संदेश आया और कहा कि मुझे राम का रोल निभाना है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »