पी एम फंड में विधायक राज ने दिया एक लाख रु का चेक, बचे मस्जिद, मदरसों की जांच जरूरी

AJ डेस्क: धनबाद विधायक राज सिन्हा नें पीएम केयर्स फंड के लिए एक लाख रुपये (व्यक्तिगत) का चेक उपायुक्त को सौंपा। कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी से उत्पन्न आपदा में जरूरतमंदों को सहयोग देने के लिए इससे पहले भी विधायक श्री सिन्हा ने मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में एक लाख का सहयोग और कोरोना वायरस (कोविड 19) के प्रकोप एवं पीएमसीएच धनबाद में व्यवस्था के कमी को देखते हुए डॉक्टर, नर्स, पारा मेडिकल स्टाफ, सफाई कर्मी आदि के सुरक्षा के लिए 200 अदद पीपीई किट एवं 1 अदद वेंटिलेटर की सुविधा विधायक निधि से पीएमसीएच को अविलंब देने की अनुशंसा की थी, जिसका खर्च लगभग 15 लाख है। साथ ही उन्होंने उपयुक्त से मुलाकात कर एक मांग पत्र भी सौंपा है। जिसमें मांग की गई है कि अविलंब धनबाद के तमाम मस्जिदों और मदरसों की जाँच कराई जाए, ताकि धनबाद में छिपे जमात के लोगों की स्थिति स्पष्ट हो सके।

 

 

उन्होंने अपने मांग पत्र में लिखा है- ‘पिछले दिनों गोविंदपुर के भितियां के मस्जिद में और पाण्डरपाला के मदरसा में बहुत से बाहरी लोग पाए गए थे। धनबाद के सभी क्षेत्रों में लोग बाहर से आकर छिपे हुए हैं, ऐसी सूचना गुप्त रूप से मिल रही है कि पूरे धनबाद के सभी क्षेत्रों में लोग बाहर से आकर छुपे हुए है। यह कोई बड़ी साजिश का रूप लगता है इस वैश्विक महामारी को देखते हुए धनबाद के सभी मदरसों एवं मस्जिदों का अविलम्ब जाँच कराया जाए।’

 

 

 

 

इसके साथ ही उन्होंने उपायुक्त से अपने मुलाकात के दौरान तेलीपाड़ा एवं नूतनडीह (सेंट्रल हॉस्पिटल गेट के पास) दाल-भात केंद्र जल्द से जल खुलवाने को कहा।

 

 

वहीं आज लगातार पाचवें दिन भी विधायक राज सिन्हा सड़कों पर जरूरतमंदों को अनाज बांटते दिखे। कई जगहों पर भाजपा के कार्यकर्ताओं को उन्होंने चावल-दाल के पैकेट बनाकर सौंपते हुए जरूरतमंदों के घरों तक पहुंचाने की जिम्मेवारी सौंपी। जिसे पाण्डरपाला, केंदुआ ईबी सेक्शन, गोपालीचक, कुम्हारपट्टी, मुनीडीह, मटकुरिया आदि क्षेत्रों में वितरण किया।

 

 

कस दौरान भुदा स्थित बच्चा जेल के पास, धनसार स्थित सामुदायिक भवन के पास एवं पुटकी बाजार में विशेष दाल-भात केंद्र का उद्घाटन भी किया जहां जरूरतमंद लोगों को मुफ्त में भोजन कराया जाएगा।

 

 

विधायक राज सिन्हा ने आज लोगों से अपील करते हुए कहा कि हम सबको अपने-अपने घरों में रहकर कोविड 19 से लड़ाई का नेतृत्व करने वाले डॉक्टर, सफाई कर्मी, प्रशासन के साथ-साथ प्रत्येक व्यक्ति का सहयोग करना चाहिए, जो हमें इस खतरनाक बीमारी से बचाने में लगे हैं। विधायक राज सिन्हा नें पीएम केयर्स फण्ड में अंशदान के लिए भी लोगों से अपील की।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »