कोरोना: भोजपुरी एक्टर ‘निरहुआ’ भी जरूरतमन्दों का कर रहे सहयोग

AJ डेस्क: वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने को जिससे जो बन रहा, वह मदद कर रहा है। बॉलीवुड सितारों के बाद भोजपुरी स‍िनेमा के दिग्‍गज स‍ितारे भी कोरोना से न‍िपटने के ल‍िए मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। इसी क्रम में भोजपुरी एक्‍टर द‍िनेश लाल यादव ने जरूरतमंदों के खाते में पैसे भेजे हैं। साथ ही उन्‍होंने घोषणा की है कि फिल्‍म से म‍िली पूरी फीस पीएम केयर्स फंड में दान करेंगे। निरहुआ ने ट्वीट कर लोगों की मदद करने की जानकारी दी है।

 

 

निरहुआ ने कुछ स्‍क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा- देश के विभिन्न हिस्सों में मुसीबत में फंसे लोगों को अपने अकाउंट से मदद पहुंचाने का एक छोटा सा प्रयास किया। विनती करना चाहता हूं कि आप भी अपनी क्षमतानुसार आस पास लोगों का ध्यान रखें किसी को भोजन की कमी ना होने पाए। निरहुआ ने 6 लोगों के खाते में 5-5 हजार रुपये और एक व्‍यक्ति को 10 हजार रुपये की आर्थिक मदद भेजी है।

 

 

 

 

बता दें कि पूरा विश्‍व कोरोना वायरस की चपेट में है। चीन के वुहान शहर में पैदा हुआ यह वायरस अब तक हजारों जिंदगियों को खत्‍म कर चुका है। भारत में भी संक्रमितों की संख्‍या 1700 पार हो गई है। ऐसे में देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से सहायता की मांग की है।

 

 

बॉलीवुड की बात करें तो अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में सर्वाधिक 25 करोड़ रुपये देने की घोषणा की तो टीसीरीज के मालिक और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने कोरोना महामारी से निपटने के ल‍िए प्रधानमंत्री राहत कोष में 12 करोड़ रुपये द‍िए हैं। वहीं वरुण धवन ने कुल 55 लाख, ऋतिक रोशन ने 25 लाख रुपये दान दिए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »