Mon. Jun 1st, 2020

तंत्र मंत्र सीखने के आरोप में तीन महिलाओं का बाल काटा, अर्धनग्न घुमाते मैला पिलाया

AJ डेस्क: बिहार के मुजफ्फरपुर में 3 महिलाओं की बेरहमी से पिटाई की गई और उनके जबरन बाल काटे गए, फिर उन्हें अर्द्धनग्न कर गांव में परेड कराई गई। इसके बाद उन्हें गंदा भी खिलाया गया। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ। घटना मुजफ्फरपुर के हथौड़ी थाना क्षेत्र के डकरमा गांव की है। मामला सामने आने के बाद पूर्वी मुजफ्फरपुर के एसडीओ कुंदन कुमार ने कहा, ‘यह एक अपराध है। पूरी जांच के बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।’

 

 

भीड़ में ग्रामीणों ने महिलाओं को मैला पिलाया और लोग वीडियो बनाते रहे। इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया है।वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना सोमवार की बताई जा रही है। कथित पंचों की धमकी से पीड़ितों ने गांव छोड़ दिया है।

 

 

 

 

यह घटना हथौड़ी थाना क्षेत्र के डकरमा गांव की एक महिला और उसकी दो रिश्तेदार के साथ घटी है। गांव के कुछ लोगो ने तीनों महिलाओं पर तंत्र मंत्र सीखने का आरोप लगाकर पंचायत बुलाई। वहां पंचों ने बाल काटने और गंदा खिलाने का फरमान सुनाया। जबकि महिलाएं अपने को निर्दोष बताते हुए गुहार लगा रहीं थी। लेकिन पंचों ने एक नहीं सुनी। पंचों ने पुलिस के पास जाने पर गंभीर परिणाम भुगतने कीभी धमकी दी। इसके बाद महिलाएं गांव छोड़कर चली गई।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »