{VIDEO} महिला रिपोर्टर का एक शख्स को “अंकल” बोलना पड़ा महंगा

AJ डेस्क: अक्सर लोग अपने से बड़े शख्स को अंकल कहकर संबोधित करते हैं। अंकल शब्द आम अम बोलचाल की भाषा में रच बस गया है। हालांकि, कुछ लोगों को खुद को अंकल बुलवाना ज्यादा पसंद नहीं होता। वह जब ऐसा संबोधन सुनते हैं तो गुस्सा उनका सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। ऐसा ही कुछ पाकिस्तान में एक शख्स का साथ भी हुआ। यह शख्स महिला रिपोर्टर के अंकल कहने पर नाराज हो गया और अजीबोगरीब नसीहत देने लगा। महिला रिपोर्टर के साथ बातजीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, महिला रिपोर्टर किसी मुद्दे पर कुछ पूछना चाहती थी मगर शख्स अपनी ही बात करता रहा। उसने महिला रिपोर्टर के सवाल का कोई जवाब नहीं दिया।

 

 

‘देखिए मेरे अभी दो बाल ही सफेद हुए हैं’

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महिला रिपोर्टर एक शख्श से कहती है कि अंकल आपसे सवाल पूछना है। शख्स कहता है कि कहां हैं अंकल। इसपर रिपोर्टर कहती है कि आपको अंकल कह रही हूं। मुझे आपका इंटरव्यू लेना है। इसके बाद शख्स भड़क उठता है। वह कहता है, ‘क्या मैं आपको अंकल लगता हूं। यह तो कोई बात नहीं हुई। देखिए मेरे अभी दो बाल ही सफेद हुए हैं। इसका मतलब यह तो नहीं हुआ कि मैं अंकल हो गया। यह आपने कैसे अंकल कह दिया। आप जिसको पकड़ लेते हैं उसी से अंकल कहने लगते हैं। ऐसे नहीं चलेगा। हम यंग लोग हैं। मर्द जब तक जिंदा है वो जवान ही होता है। पहले आप भाई-भाई कहते थे अब तो हर किसी को अंकल ही कह देते हैं। मुझे आप भाई कहें या मिस्टर कहें।’

 

देखें Video-

 

 

‘आपको अच्छा नहीं लगा तो मुझे आंटी कह दें’

वह आगे कहता है, ‘अंकल कहने में कोई बुराई नहीं है। मैं कहना चाहता हूं कि आप मेरी उम्र पर हमला क्यों करते हैं? जब रास्ते से गुजरते हैं तब लोग कहते हैं कि अंकल जी जरा बात सुनें। आपने तो अंकल कहकर हमें जिंदा ही खत्म कर दिया। अभी हमें बहुत कुछ करना है। मुझे तो आप मेरी उम्र की लग रही हैं।’ शख्स की यह बात सुनकर रिपोर्टर कहती है कि अगर आपको अंकल अच्छा नहीं लगा तो मुझे आंटी कह दीजिए। इसके बाद गुस्सा से आग बबूला शख्स धैर्य का परिचय देता है। वह कहता है कि मैं क्यों कहूं आपको आंटी। आप सिर्फ मूंछ वालों को अंकल बोलते हैं। क्लीन शेव को क्यों नहीं कहते।

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »