Mon. Jun 1st, 2020

सी एम नीतीश के घर घुसा “कोरोना”! आवास पर तैनात चार जवान पाए गए पॉजिटिव

AJ डेस्क: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आवास भी कोरोना वायरस के चपेट में आ चुका है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बख्तियारपुर स्थित आवास को सेनेटाइज करते देख आसपास के लोग पहले समझ नहीं सके। हालांकि, बाद में पता चला कि मुख्यमंत्री आवास पर तैनात 6 बीएमपी के जवान में से चार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। लिहाजा कोरोना की बढ़ते कहर को देखते हुए बख्तियारपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पैतृक आवास को नगर परिषद की टीम ने सेनेटाइज किया है।

 

 

बाढ़ अनुमंडल के एसडीओ सुमित कुमार ने बताया कि सुबह आठ बजे करीब 1 घंटे तक नगर परिषद के कर्मियों ने पूरे घर के कोने-कोने की अच्छी तरह से सेनेटाइज करने का काम किया। मुख्यमंत्री आवास के साथ-साथ एक किलोमीटर के दायरे वाले सभी आवासों का भी सेनेटाइजेशन किया गया है।

 

 

बाढ़ अनुमंडल के एसडीओ ने बताया कि शाम चार बजे फिर से मुख्यमंत्री के आवास के साथ एक किलोमीटर के दायरे में आने वाले सभी घरों का दोबारा सेनेटाइजेशन किया जाएगा।

 

 

एसडीओ सुमित कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री आवास में तैनात 6 सुरक्षाकर्मी पटना से आए थे। जिनमें से चार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस पैतृक घर में फिलहाल कोई नहीं रहता है। बता दें कि बाढ़ अनुमंडल में कोरोना पॉजिटिव की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है और अभी तक 52 पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »