गिरिडीह: बाइक को ठोकने के बाद स्विफ्ट कार पेड़ से टकराया, 5 की मौत

AJ डेस्क: गिरिडीह-डुमरी रोड के बदडीहा स्थित जोड़ापहाडी मोड पर गुरुवार को भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की जान चली गई। प्रत्याक्षदर्शियों के अनुसार स्वीफ्ट डिजायर और एक बाईक की टक्कर के बाद स्वीफ्ट डिजायर पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों वाहन के परखच्चे उड़ गए। दोनों वाहनों के कई पार्टस दूर-दूर तक जा गिरे। घटना दोपहर करीब तीन बजे की है।

 

 

बताया जा रहा है कि हादसे में चार की मौत मौके पर ही हो गई, वहीं पांचवा सोमरा टुडु की मौत सदर अस्पताल में इलाज के क्रम में हो गई। मृतकों में तीन पीरटांड थाना क्षेत्र के कमलासिंगा गांव निवासी पतिया टुडु, सोमरा टुडु और बेनीलाल हांसदा है। तीनों एक ही बाईक पर सवार थे, और शहर के अस्पताल से इलाज कराकर वापस कमलासिंगा गांव लौट रहे थे। जबकि चार पहिया वाहन स्वीफ्ट डिजायर में सवार दो लोग शहर के पचंबा थाना क्षेत्र के बिशनपुर निवासी 30 वर्षीय मो. असलम अली और 28 वर्षीय मुस्तकीम है।

 

 

घटना के बाद जोरापहाड़ी में सदर एसडीएम प्रेरणा दीक्षित, बीडिओ गौतम भगत, सीओ रवीन्द्र सिन्हा और कार्यपालक दडांधिकारी धीरेन्द्र कुमार पुलिस जवानों के साथ पहुंचे जिसके बाद राहत कार्य शुरू की गई। पत्रकारों के सहयोग से पुलिस ने स्वीफ्ट डिजायर वाहन से दोनों युवकों के शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »