रक्षा मंत्रालय में ‘कोरोना’ की सेंधमारी, रक्षा सचिव हुए संक्रमित

AJ डेस्क: कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब इसने देश के सबसे मजबूत ठिकाना माने जाने वाले रक्षा मंत्रालय के दफ्तर में भी एंट्री कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रक्षा सचिव अजय कुमार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। बुधवार को उनके अंदर कोविड-19 संक्रमण के लक्षण दिखाई दिए, जिसके बाद रक्षा मंत्रालय ने उनके संपर्क में आए लोगों का पता लगाने को लेकर व्यापक अभियान शुरू कर दिया।

 

 

रक्षा सचिव के अंदर कोरोना के लक्षण दिखाई देने के बाद रायसीना हिल्स स्थित साउथ ब्लॉक में मंत्रालय के मुख्यालय में कार्यरत कम से कम 35 अधिकारियों को घरों में ही आइसोलेशन के लिए भेज दिया गया। हालांकि, इस बारे में अबतक किसी ने आधिकारिक तौर पर बयान जारी नहीं किया है। पूरे कार्यालय को अब सेनेटाइज किया जा रहा है।

 

 

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने इस मामले में टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। वहीं, सेना के दो वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि कुमार संक्रमित पाए गए हैं। माना जा रहा है कि सावधानी बरतने के मद्देनजर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कार्यालय नहीं आए। रक्षा मंत्री, रक्षा सचिव, सेना प्रमुख और नौसेना प्रमुख के कार्यालय साउथ ब्लॉक के प्रथम तल पर हैं।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »