बी सी सी आई अध्यक्ष सौरव गांगुली गए होम क्वारें टाइन में, भाई निकला कोरोना पॉजिटिव

AJ डेस्क: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भाई स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद होम क्वारंटीन में चले गए हैं। स्नेहाशीष सौरव गांगुली के बड़े भाई हैं और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के संयुक्त सचिव के रूप में काम कर रहे हैं। बंगाल के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल चुके स्नेहाशीष की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उन्हें कोलकाता के बेले व्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

बंगाल क्रिकेट संघ(कैब) के एक अधिकारी ने कहा, ‘उन्हें पिछले कुछ दिनों से बुखार था ऐसे में उन्होंने कोरोना की जांच करवाई जो कि पॉजिटिव आई है। उन्हें बेले व्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’ बीसीसीआई अध्यक्ष के एक सूत्र ने कहा, बुधवार देर शाम रिपोर्ट आने के बाद हेल्थ प्रोटोकॉल के अनुसार सौरव गांगुली को भी निर्धारित अवधि के लिए होम क्वारंटीन में रहना होगा।’ स्नेहाशीष पिछले कुछ दिनों से अपने पैत्रिक आवास में रह रहे थे जहां सौरव गांगुली रहते हैं। इससे पहले मोमिनपुर निवास में उनकी पत्नी और ससुराल के रिश्तेदारों कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

 

 

पिछले महीने 20 जून को स्नेहाशीष के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें फैल रही थीं ऐसे में उन्हें बयान जारी करते हुए स्पष्ट किया था वो कोराना संक्रमित नहीं हैं। उस बयान में स्नेहाशीष ने कहा था, मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं और प्रतिदिन ऑफिस जा रहा हूं। मेरी बीमारी के बारे में जो खबर फैल रही है वो पूरी तरह आधारहीन है इस तरह के मुश्किल दौर में ऐसी खबर की अपेक्षा नहीं की जा सकती।

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »