कोरोना: 27 जुलाई तक झारखण्ड विधान सभा सचिवालय हुआ सील

AJ डेस्क: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण पर अंकुश लगाने को लेकर झारखंड विधानसभा सचिवालय को 27 जुलाई तक के लिए पूर्णतः सील कर दिया गया है। सील बंद अवधि के दौरान आवश्यक शाखा के अधिकारियों-कर्मचारियों को सभा सचिवालय भवन को सैनिटाइज करने का निर्देश दिया गया है। विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो के निर्देश पर सचिवालय के उप सचिव नवीन कुमार की ओर से इस संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है।

 

 

झारखंड विधानसभा सचिवालय किया गया सील-

नवीन कुमार ने गुरुवार को बताया गया है कि कई विधायकों और विधानसभा सचिवालय के कर्मचारियों के कोरोना वायरस संक्रमित होने की सूचना के कारण यह फैसला लिया गया है। उन्होंने बताया कि ऐसे संकमित सदस्यों और कर्मचारियों के संपर्क में अन्य व्यक्तियों के आने की संभावना को देखते हुए कोविड-19 कोरोना वायरस से संकमण के प्रसार को रोकने के लिए 23 से 27 जुलाई तीन कार्य दिवसों के लिए पूर्णतः सील बंद कर दिया गया है।

 

 

सभी बैठकें 31 जुलाई तक स्थगित-

कोरोना संक्रमण के कारण झारखंड विधानसभा समितियों की बैठकें भी तत्काल प्रभाव से 31 जुलाई तक स्थगित कर दी गयी है। जबकि सभी पदाधिकारियों और कर्मचारियों जो किसी भी प्रकार से किसी कोरोना संक्रमित व्यक्ति से संपर्क में आये हैं, वे कार्यालय को विधिवत सूचना देकर अपने आप को क्वारंटाइन कर लें। साथ ही उनसे यह भी अपेक्षा की जाती है कि वे किसी भी प्रकार के संदेश या संपर्क की स्थिति में अपना कोविड-19 जांच भी जांच करा लें।

 

 

झारखंड के मंत्री तक हो चुके हैं कोरोना संक्रमित-

गौरतलब है कि पेयजल स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर 7जुलाई को कोरोना संक्रमित पाए गए थे, लेकिन स्वस्थ होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी हैं, जबकि जेएमएम विधायक मथुरा प्रसाद महतो और बीजेपी विधायक सीपी सिंह कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद कोविड अस्पताल में भर्ती हैं।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »