बड़ा खुलासा: सुशांत की हत्या में उनके स्टाफ मेम्बर्स की मिलीभगत- पूर्व मैनेजर अंकित

AJ डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी हर गुजरते दिन के साथ उलझती जा रही है। सुशांत की मौत को दो महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। हर दिन इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत के पूर्व मैनेजर अंकित ने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है। अंकित का कहना है कि सुशांत को उनके स्टाफ मेंबर्स ने ही मिलकर मारा है।

 

 

सुशांत कभी दरवाजा बंद करके नहीं सोते थे-

अंकित ने कहा कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते। क्योंकि वे एक पॉजिटिव इंसान थे। वह दूसरों को मोटिवेट करते थे। जब भी सुशांत दुखी होते थे तो वह रोने लगते थे या फिर कविताएं लिखते थे। अंकित बताते हैं कि जब तक उन्होंने सुशांत के साथ काम किया एक्टर कभी भी अपने कमरे का दरवाजा बंद करके नहीं सोते थे। वह कहते हैं कि मेरे बाद दीपेश को सुशांत के यहां नौकरी मिली।

 

 

मुझे जान से मारने की मिली धमकी-

अंकित कहते हैं कि अगर जिस दिन सुशांत की मौत हुई अगर उस दिन उनके स्टाफ ने उनके कमरे का दरवाजा बंद देखा था तो उसे खोला क्यों नहीं? सुशांत अपना कैलेंडर बनाते थे, जिसमें उन्होंने अपने अगले दिन के काम के बारे में लिखा होता था। उन्होंने बताया कि चार दिन पहले मेरे पास एक काॅल आई। इसमें मुझे कहा गया कि अगर मैं सुशांत केस का विटनेस बनूंगा तो मुझे जान से मार देंगे। अंकित ने यह भी बताया कि अभी तक मुंबई पुलिस की तरफ से मेरे पास कोई समन नहीं आया है। मुझसे पूछताछ भी नहीं की गई। सुशांत के साथ आखिरी मुलाकात को याद करते हुए उन्होंने कहा कि सुशांत एक शानदार इंसान से भी बढ़कर थे

 

 

सुशांत की जिंदगी में रिया चक्रवर्ती के आने से पहले कौन था? वह किसके साथ थे, इस सवाल पर अंकित ने बताया कि रिया के आने से पहले, कृति मैडम थीं। मतलब कृति दीदी बोलता था मैं। उनके साथ जब था तो सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे। उनके साथ भी हंसना, एक साथ खाना, एक साथ बातें करना, उस समय थीं। पर उसके बाद उनके साथ क्या हुआ मुझे मालूम नहीं।

 

 

गांव से लौटा तो पूरा स्टाफ नया मिला-

अंकित ने बताया था कि अगस्त 2019 में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के पूरे स्टाफ को बदल दिया था। उन्होंने कहा, ‘अगस्त 2019 में जब मैं अपने गांव से वापस आया तो मुझे अचानक उनका पूरा स्टाफ बदला हुआ मिला। उनके नए बॉडीगार्ड्स ने मुझे उनके घर में घुसने तक नहीं दिया था। मुझे लगा कि रिया मैडम ने पूरे स्टाफ को बदल दिया। हालांकि उन्होंने ऐसा क्यों किया था ये मुझे नहीं पता।’

 

 

पंखे से लटका मिला था सुशांत का शव-

सुशांत (34) का शव 14 जून को मुंबई के बांद्रा में उनके फ्लैट की छत से लटका मिला था। इसके बाद से मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और अब तक कम से कम 56 व्यक्तियों के बयान दर्ज कर चुकी है। इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया पर काफी सवाल उठ रहे हैं।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »