‘RAW’ के पूर्व एजेंट का दावा- अभिनेता सुशांत की मौत का कनेक्शन ‘अंडरवर्ल्ड’ से

AJ डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत मामले में लगातार नए खुलासे सामने आ रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने अब इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंपने पर मुहर लगा दी है। वहीं इस मामले में रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (RAW) के पूर्व एजेंट एनके सूद ने इस मामले में सनसनीखेज दावा किया है। उनका कहना है कि इस मामले में अंडरवल्‍ड की भूमिका से इनकार नहीं किया जा सकता।

 

 

पूर्व खुफिया अधिकारी एनके सूद के मुताबिक, सुशांत की मौत का कनेक्‍शन अंडरवर्ल्‍ड से है। ये क्रिमिनल बड़ी सफाई से अपना काम करते हैं और इसकी पूरी कोशिश करते हैं कि उनकी तरफ किसी का ध्‍यान न जाए। उन्‍होंने यह भी कहा कि इसमें सुशांत के स्‍टाफ या नौकरों की भूमिका से साफप इनकार नहीं किया जा सकता। संभव है कि नौकरों को खरीदा गया हो या उन पर इसके लिए दबाव बनाया गया हो कि वे अभिनेता का मर्डर करें। यह भी संभव है कि उन्‍हें लालच दिया गया हो कि वे बचा लिए जाएंगे।

 

 

सुशांत के बैंक अकाउंट से कई अन्‍य खातों में पैसे ट्रांसफर होने पर उन्‍होंने कहा कि संभव है कि ऐसा अंडरवर्ल्‍ड के लोगों ने किया हो, ताकि पुलिस का ध्‍यान उनकी तरफ से भटक जाए और मामले का मुख्‍य दोषी इन सबसे बच जाए।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »