इंच भर की दूरी से निकल गयी मौत, बच गया शख्स, देखें खौफनाक Video-

AJ डेस्क: केरल के कोल्लम जिले में पैदल चलने वाले एक पैदल यात्री को बहुत तेज गति वाले ट्रक से बचने वाली एक दिल दहला देने वाली क्लिप ने ट्विटर पर स्तब्ध कर दिया ।एक यूजर @nisarpari द्वारा माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर साझा की गई 22-सेकंड क्लिप में एक आदमी सड़क के किनारे चलते हुए दिख रहा है,जब एक मिनी ट्रक उसके बाईं ओर पिछले चलता है, बस कुछ इंच दूर से बेहद तेजी के साथ एकदम पास से निकल जाता है। अपलोडर के अनुसार, घटना चवारा में हुई, जो केरल के कोल्लम जिले में स्थित है।

 

 

केरल के कोल्लम जिले में पैदल चलने वाले एक पैदल यात्री को तेजी से भागने वाले वाहन से बचने वाली एक दिल दहला देने वाली क्लिप ने ट्विटर पर नेटिजन्स को हैरान कर दिया है।

 

देखें Video-

 

मिनी ट्रक द्वारा उसे तेज ट्रक से उसकी जान बचने के बाद भी इस घटना से अंजान वो आदमी आगे बढ़ना जारी रखता है। लेकिन क्षण भर बाद जब आदमी को पता चलता है कि बस क्या हुआ तो वो घबराकर विपरीत दिशा में चलना शुरू करता है। वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से 5,400 से अधिक बार देखा जा चुका है। जबकि कुछ यूजर्स ने कहा कि यह मोटर साइकिल के रास्ते पर चलने के लिए पैदल यात्री की गलती थी, कई ने ट्रक चालक को तेज गति से चलाने और ड्राइविंग के लिए दोषी ठहराया।

 

 

कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने कहा कि ड्राइवर ने वाहन को जल्दी से नियंत्रित करके आदमी की जान बचाई। एक यूजर ने कहा, “लकी? नहीं। उस ड्राइवर ने अभी-अभी अपनी जान बचाई। वह सड़क पर चल रहा था।” एक अन्य यूजर्स ने टिप्पणी की कि ड्राइवर को कुछ अद्भुत ड्राइविंग कौशल मिले हैं।”

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »