क्वारें टाइन हुए तेजस्वी, लालू और राबड़ी पर भी संक्रमण का खतरा

AJ डेस्क: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव के निजी सहायक संजय यादव के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिली है। इसके बाद तेजस्वी यादव ने भी खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। संजय यादव अभी दिल्ली में हैं। तेजस्वी उनके साथ चार दिन पहले तक थे।

 

 

खास बात यह है कि कोरोना संक्रमित संजय यादव के संपर्क में आने के बाद तेजस्‍वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव से भी मिले थे। वहां से लौटकर वे पटना में मां राबड़ी देवी व भाई तेज प्रताप यादव सहित परिवार के सदस्‍यों के संपर्क में भी रहे। ऐसे में लालू परिवार पर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है।

 

 

कल सुबह के बाद किसी से नहीं मिले तेजस्‍वी-

तेजस्वी यादव ने गुरुवार को सुबह में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी। किंतु उसके बाद वे घर से नहीं निकले। गुरुवार की दोपहर में उन्‍हें युवा आरजेडी के एक कार्यक्रम में शिरकत करनी थी, लेकिन नहीं जा सके। तेजस्वी का कार्यक्रम कांग्रेस नेताओं से भी मिलने का था। उसे भी आखिरी वक्त में टाल दिया गया।

 

 

लक्षण मिले तो कराई जांच, रिपोर्ट पॉजिटिव-

तेजस्वी यादव बीते 21 अगस्त को संजय यादव के साथ दिल्ली गए थे। अगले एक-दो दिनों के भीतर ही संजय में कोरोना के लक्षण दिखने लगे, जिसके बाद उन्‍होंने जांच कराई। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

 

 

इस बीच लालू यादव से भी मिले तेजस्‍वी-

बता दें कि तेजस्‍वी यादव दिल्ली से रांची जाकर पिता लालू प्रसाद यादव से भी मुलाकात की। उसी शाम वे पटना लौट आए।

 

 

अब संजय यादव की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तेजस्‍वी ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। अब तेजस्‍वी के संपर्क में आए लोगों की भी पड़ताल होगी। संजय यादव से संपर्क के बाद तेजस्‍वी पिता लालू यादव से भी मिले थे। पटना आने के बाद उनका घर में राबड़ी देवी सहित परिवार से भी संपर्क रहा। ऐसे में पूरे लालू परिवार पर कोरोना संक्रमण का खतरा दिख रहा है।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »