CBI के यहां पहुंची ‘रिया’ ने एक कैमरामैन पर गुस्सा उतारा

AJ डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या वाले केस में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) द्वारा समन जारी होने के बाद मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती मुंबई के DRDO ऑफिस पहुंची। इस दौरान रिया के साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी मौजूद थे।

 

 

इसी बीच पूछताछ के लिए DRDO गेस्टहाउस पहुंची रिया का मीडिया के प्रति गुस्सा उस वक्त सामने आया जब कार की खिड़की के पास बैठी हुई रिया ने एक टीवी कैमरामैन को कोनी मारने की कोशिश भी की, लेकिन यह सब वीडियो में कैद हो गया।

 

 

वहीं मीडिया सूत्रों की माने तो रिया चक्रवर्ती से दो अन्य इंस्पेक्टरों के साथ सीबीआई की एसपी नूपुर प्रसाद पूछताछ करेंगी। सीबीआई ने कहा कि वो मामले की एग्जामिनेशन स्टेज में है और रिया चक्रवर्ती के बयान का इस्तेमाल सुशांत की मौत के लिए परिस्थितियों को समझने के लिए करेगी।

 

 

अभिनेत्री के अलावा, सैम्युअल मिरांडा और सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई की पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे हैं। शुक्रवार को डीआरडीओ गेस्टहाउस में कुक नीरज भी पहुंचे हैं, जिसका मतलब है कि जो भी केस से जुड़े मुख्य लोग हैं वो अब सीबीआई के साथ मौजूद हैं। वहीं गुरुवार को मुंबई के सांताक्रूज में DRDO गेस्ट हाउस में 14 घंटे से अधिक समय तक शौविक चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, और केशव बच्चन से CBI ने पूछताछ की।

 

 

सूत्रों के अनुसार एक टीम द्वारा नीरज, पिठानी और मिरांडा से पूछताछ की जाएगी और तीनों द्वारा दर्ज किए गए बयानों के आधार पर रिया से पूछताछ की जाएगी। जांच में पिछले 6 महीनों की हुई घटनाओं को दयारे में लाया गया है, जिसमें वाटरस्टोन रिसॉर्ट में विजिट शामिल है।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »