रिया चक्रवर्ती को सुशांत के परिजनों ने दिया करारा जवाब

AJ डेस्क: रिया चक्रवर्ती ने आज तक चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत के परिवार, अंकिता और सुशांत की मेंटल हेल्थ के बारे में काफी कुछ कहा। उनके इस इंटरव्यू पर रिया की फैमिली और अंकिता लोखंडे की तरफ से रिऐक्शन आए हैं।

 

 

रिया का दावा 1: चंडीगढ़ में दीदी-जीजा ने क्यों नहीं रोका

रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सुशांत जब चंडीगढ़ जा रहे थे तो वह बहुत खुश थीं। रिया ने कहा कि सुशांत खुद उन लोगों के साथ नहीं रहना चाहता था। उन्होंने सुशांत की चंडीगढ़ ट्रिप का जिक्र किया और कहा कि अगर ऐसा था तो उनके परिवार ने चंडीगढ़ से उन्हें वापस क्यों आने दिया? उनके दीदी-जीजाजी ने सुशांत को क्यों नहीं रोका?

 

 

सुशांत की फैमिली का जवाब:

रिया के इंटरव्यू के बाद श्वेता सिंह ने कई सारे ट्वीट्स किए हैं। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है, वह जनवरी का महीना था जब भाई ने रानी दी को बचाव करने के लिए कॉल किया था। उसे ड्रग्स दी जा रही थीं, उसका दायरा सीमित कर दिया गया था और वह अकेला था। जैसे ही वह चंडीगढ़ पहुंचा रिया ने उसको 2-3 दिन में 25 फोन कर डाले। क्यों? उसे वापस बुलाने की ऐसी क्या जरूरत थी।

 

 

रिया का दावा 2: सुशांत को लगता था प्लेन से डर

रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत को प्लेन में बैठने से डर लगता था। यह बात उन्होंने रिया को यूरोप ट्रिप के दौरान बताई थी। इसके लिए वह एक दवा लेते थे। वो दवा सुशांत के पास हमेशा रहती थी।

 

 

अंकिता लोखंडे का जवाब:

रिया के इस दावे पर अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सुशांत खुद प्लेन उड़ा रहे थे।

 

 

रिया का दावा 3: परिवार से अच्छे नहीं थे सुशांत के रिश्ते

रिया ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सुशांत उनसे मिलने से पहले से ही परिवार से बातचीत नहीं करते थे। वह घरवालों से ज्यादा मतलब नहीं रखते थे और पिता से भी उनके रिश्ते ठीक नहीं थे। रिया ने कहा था कि सुशांत की मेंटल हेल्थ के बारे में जानते हुए भी सुशांत को परिवार ने सपोर्ट नहीं किया।

 

 

परिवार का जवाब-

सुशांत की बहन श्वेता ने ट्वीट करके जवाब दिया है। श्वेता ने लिखा है, जैसा कि रिया ने कहा कि हम अपने भाई को प्यार नहीं करते थे। बिल्कुल सही, तभी मैं जनवरी में यूएस से इंडिया आ गई थी, जैसे ही मुझे पता चला था कि वह ठीक नहीं है। मैं अपना बिजनस और बच्चे सब छोड़कर आई थी। श्वेता ने इसके साथ अपनी फ्लाइट का टिकट भी पोस्ट किया है।

 

रिया का दावा 4: 2013 में डिप्रेशन और साइकिआट्रिस्ट से मिले थे सुशांत

रिया ने कहा था कि सुशांत को पहले से ही डिप्रेशन और ऐंग्जाइटी के शिकार थे। यह बात उन्होंने रिया को यूरोप ट्रिप के दौरान बताई थी। रिया ने कहा था कि सुशांत ने बताया था कि वह 2013 में साइकिआट्रिस्ट के पास भी जा चुके हैं।

 

 

अंकिता लोखंडे का जवाब:

रिया के इस दावे का जवाब अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर दिया है। उन्होंने लिखा कि शुरुआत से फरवरी 2016 तक सुशांत उनके साथ रहे। इस दौरान न उन्हें कभी डिप्रेशन की शिकायत रही न वह साइकिआट्रिस्ट से मिले।

 

 

रिया का दावा 5: सुशांत की बहन ने बदला स्टाफ

रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने सुशांत का स्टाफ हटाया। जबकि सुशांत का स्टाफ उनकी बहन प्रियंका ने हटाया था। रिया ने कहा कि सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत सबसे सुशांत ने उनको मिलवाया था।

 

 

सुशांत के स्टाफ का दावा:

सुशांत का स्टाफ मीडिया के सामने आकर कई बार ये बात कह चुका है कि रिया के आने के बाद उन्हें हटाया गया। उनके स्टाफ ने खुद ये दावा किया है कि रिया जबसे सुशांत की लाइफ में आई थीं वह बदल गई थे।

 

 

ड्रग चैट पर नहीं बोलीं रिया:

रिया ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सुशांता गांजा लेते थे। जबकि सुशांत के साथ 24 घंटे रहने वाले अंकित आचार्या बता चुके हैं, सुशांत सेहत को लेकर सजग रहते थे और कभी ड्रग्स नहीं ली। रिया चक्रवर्ती का ड्रग चैट वायरल हुआ है। इसमें उनके ड्रग डीलिंग में इन्वॉल्व होने और सुशांत को ड्रग्स देने की बात सामने आ रही है। सुशांत के पिता ने भी कहा था कि रिया उनके बेटे को लंबे वक्त से ड्रग्स दे रही थीं। रिया से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »