CM के रिश्तेदार की हत्या उसकी पत्नी ने ही की, पुलिस का खुलासा

AJ डेस्क: सूबे के सीएम हेमंत सोरेन के परिवार और रिश्ते से जुड़ी दो बड़ी खबर रविवार को सामने आई है। पहली, शिबू सोरेन ने कोरोना को मात दे दिया है। तो वहीं दूसरी बड़ी खबर धनबाद से है जहाँ सीएम के रिश्तेदार चंद्रकांत टुडू हत्याकांड मामले में पुलिस ने आज हत्यारे को गिरफ्तार कर मामले का उद्भेदन कर दिया है। इस हत्याकांड में सबसे चौकाने वाला खुलासा ये रहा कि इस निर्मम हत्याकांड का कर्ता कोई और नही बल्कि मृतक की पत्नी निकली।

 

 

धनबाद कोयलांचल के राजगंज थाना क्षेत्र के दलदली गांव में बीते 25 अगस्त को हुए चंद्रकांत टुडू हत्याकांड का खुलासा हो गया है। इस हत्याकांड पर से पर्दा उठाते हुए धनबाद सिटी एसपी आर रामकुमार ने बताया कि चंद्रकांत टुडू की पत्नी मालती देवी ने इस पूरे हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर चुकी है। मृतक की पत्नी ने कहा कि 25 अगस्त करमा पर्व के दिन रात 9 बजे अपने बच्चों को कमरे में सुलाकर एक धारदार तलवार से अपने पति की हत्या कर पूरे शरीर को कई हिस्सों में काट दिया था और सिर को स्कूटी से ले जाकर तेतुलमारी थाना इलाके में फेंक आई थी। साथ ही हत्या के साक्ष्य मिटाने को लेकर हत्यारन पत्नी ने हर मुमकिन कोशिश भी की थी। लेकिन पुलिस ने उसके सारे मंसूबो पर पानी फेर दिया। पुलिस ने अनुसंधान के दौरान सिर के अलावे शरीर के दो अन्य भाग को 28 अगस्त को बरामद किया था। काफी कोशिशों के बावजूद सिर पुलिस को उस दिन नहीं मिल पाया था। सिर के भाग को आरोपी की निशानदेही पर रविवार को तेतुलमारी से पुलिस ने जब्त कर लिया है।

 

 

हत्याकांड की घटना के बाद पुलिस ने विशेष टीम का गठन करते हुए इस पूरे कांड की जांच शुरू की और पुलिस को यह बड़ी सफलता हाथ लगी है। मृतक की आरोपी पत्नी ने बताया कि उसका पति मुंबई में रहकर काम करता था और इसी साल जनवरी में घर लौटा था। उसके बाद वह घर पर ही रह रहा था और पति पत्नी में बराबर लड़ाई झगड़ा होता था। जिस कारण घर परिवार चलाने के लिए महिला अवैध शराब का धंधा करती थी। इसी बीच कई लोगों के साथ महिला का अवैध संबंध भी स्थापित हो गया और आखिर में महिला ने अपने पति की हत्या करने की ठान ली। पूरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए उसकी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए धारदार तलवार, स्कूटी, टोकरी और प्लास्टिक के थैले समेत अन्य सामानों को भी बरामद कर लिया है।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »