[Video] दम लगाके हईशा… आंद्रे रसेल ने जमाया दमदार शॉट, कैमरे का कांच हो गया चकनाचूर

AJ डेस्क: कोरोना वायरस महामारी के कारण कई बार स्‍थगित होने के बाद आखिरकार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 की शुरूआत हुई। इस साल क्रिकेट फैंस अपने चहेते खिलाड़‍ियों को मैदान पर देखने के लिए बेताब हैं, जो महामारी के कारण इस बार घर पर बैठकर ही मैच का लुत्‍फ उठा रहे हैं।

 

 

दमदार हिट जमाने वाले बल्‍लेबाज क्रिस गेल, डेविड वॉर्नर, आंद्रे रसेल, निकोलस पूरन, एमएस धोनी, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या आदि मौजूदा आईपीएल में हावी होने के लिए बेताब हैं। दिनेश कार्तिक के नेतृत्‍व वाली कोलकाता नाइटराइडर्स बुधवार को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने आईपीएल अभियान की शुरूआत करेगी। इससे पहले वेस्‍टइंडीज के दमदार हिटर आंद्रे रसेल ने बड़े शॉट खेलने का जमकर अभ्‍यास किया है।

 

VIDEO-

 

कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रसेल के दमदार फॉर्म की झलकियां दिखाई गई हैं। इस दौरान 32 साल के रसेल के शॉट से कैमरा का कांच चकनाचूर हो गया। दो बार की आईपीएल चैंपियन के ट्विटर अकाउंट ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, ‘ओह। यह चकनाचूर हो गया। आखिरी शॉट का इंतजार करें। मसल रसेल अपने सर्वश्रेष्‍ठ रूप में आने का अभ्‍यास कर रहे हैं।’

 

 

इस बार भी फैंस को आंद्रे रसेल से इसी प्रकार के प्रदर्शन की उम्‍मीद है, जो कैरेबियाई प्रीमियर लीग में अच्‍छा प्रदर्शन करके यहां पहुंचे हैं। केकेआर की टीम प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए बहुत हद तक कप्‍तान दिनेश कार्तिक, इयोन मॉर्गन, पैट कमिंस, शुभमन गिल और आंद्रे रसेल पर निर्भर रहेगी।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »