भीतरघात: प्रेमी दोस्त की प्रेमिका का अस्मत लूटा बादल गौतम ने, पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज

AJ डेस्क: प्रेम विवाह या इससे जुड़ी परेशानियों में प्रेमी जोड़े सबसे ज्यादा अगर किसी पर भरोसा करते है तो वो होते है उनके नजदीकी मित्र। क्योंकि वहीं एक ऐसे साथी होते है जो निस्वार्थ होकर सभी परेशानियों से लड़कर अपने प्रेमी दोस्तो को एक करते है। लेकिन यदि उसी दोस्त के अंदर हवस और लालच हावी हो जाए तो। जी हां, देश की कोयला राजधानी धनबाद में एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है, जिसमें एक मित्र ने ही दोस्ती के रिश्ते को तार-तार करते हुए अपने दोस्त की ही प्रेमिका के साथ न सिर्फ कई बार बलात्कार किया, बल्कि उनके पास रखे लाखो रुपये और गहने भी लूट लिया।

 

 

कोल इंडिया की इकाई भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (बीसीसीएल) के रिटायर्ड तकनीकि निदेशक की बेटी ने अपने प्रेमी के एक दोस्त पर धनबाद के बैंक मोड़ थाना में अपहरण, दुष्कर्म व रंगदारी का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित ने धनबाद के तेतुलतल्ला निवासी अपने प्रेमी के दोस्त कथित कोयला कारोबारी बादल गौतम के खिलाफ पुलिस थाने में दर्ज शिकायत आरोप लगाई है कि इस कथित दोस्त ने झांसा देकर न सिर्फ उसके प्रेमी और उसे अपहरण कर रांची, दिल्ली और कानपुर ले गया, बल्कि वहाँ के अलग-अलग होटलों और फ्लैटों में अकेला पाकर उसने उसके साथ जबरन दुष्कर्म भी किया। इस दौरान उसने उनके पास रखे लाखों रुपये के जेवरात और नगदी भी छीन लिया। जिसके बाद बुधवार को बैंक मोड़ पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करा धनबाद न्यायालय में 164 के तहत बयान दर्ज कराया है और मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

धनबाद पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार कोलकाता में अपने पति और बच्चों के साथ रहने वाली पीड़िता जो अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान थी, वह 11 जुलाई 2020 को अपने प्रेमी संकेत के साथ घर से भाग जाती है। इस दौरान उनकी मदद धनबाद का रहने वाला संकेत का दोस्त बादल गौतम कर रहा होता है। भागते वक्त संकेत और पीड़िता के पास लाखों रुपये और कीमती जेवरात थे जिसे संकेत का दोस्त बादल झांसा देकर अपने कब्जे में ले लेता है। इसके बाद बादल मदद की बात कह अपने दोस्त संकेत और उसकी प्रेमिका को पहले रांची, फिर दिल्ली और उसके बाद कानपुर के अलग-अलग होटलों और फ्लैट में रखता है। इस दौरान संकेत का दोस्त बादल जिसकी बुरी नजर पहले से उसकी प्रेमिका पर थी वह अकेला पाकर पीड़ित को डरा धमकाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म करता है।

 

 

उसकी यह जबरदस्ती पीड़ित को अनगिनत बार झेलना पड़ता है। इस दौरान बादल उनपर प्रभाव जमाने के लिए आईपीएस अधिकारियों के साथ खिंचाए तस्वीरों का इस्तेमाल करता था। इसी का धौंस दिखा अपने आपको दोस्त बताने वाला शातिर बादल, संकेत और उसकी प्रेमी को लूटता रहा। इस दौरान बादल ने पुलिसिया कार्रवाई से बचने के लिए संकेत को जान से मार डालने की धमकी देकर पीड़ित से धनबाद पुलिस में अपने फेवर में बयान भी दर्ज करवा लेता है। इसके बाद बादल उन्हें अपने चुंगल से छोड़ने के एवज में पीड़िता से 25 लाख रुपये की मांग करता है। जिसके बाद लॉक डाउन की दुहाई देकर पीड़ित किसी तरह 8 लाख रुपये उसे देकर उसके चुंगल से अपने प्रेमी के साथ छुटकारा पाने में सफल हो पाती  है।

 

 

बीसीसीएल के एक रिटायर्ड आलाधिकारी की पुत्री के साथ घटी इस चौका देने वाली वारदात ने पूरे कोयलांचल में सनसनी फैला दी है। पुलिस भी पूरे मामले को बड़ी ही बारीकी से जांच करने में जुटी है। इसी का नतीजा रहा कि शिकायत दर्ज होने के दूसरे ही दिन पुलिस ने पीड़ता का मेडिकल कराया और इसके बाद तत्काल न्यायालय में उसकाबयान दर्ज कराया है। फिलहाल इस मामले के आरोपी बदल गौतम को पुलिस ने गिरफ्तार नही किया है। लेकिन पुलिस मामले में कभी भी बड़ी कार्रवाई कर सकती है।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »