घनी आबादी, अति व्यस्तम बैंक मोड़ क्षेत्र में दिन दहाड़े डाका, आभूषण दुकान में लाखों की लूट

AJ डेस्क: अपराधियों में अब धनबाद पुलिस का खौफ पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। ये अपराधी अब जब चाहे, जहाँ चाहे आपराधिक वारदातों को अंजाम दे आसानी से फरार हो जाते है। ताज़ा मामला शनिवार को देखने को मिला। जहाँ अपराधियों ने दिनदहाड़े शहर के अति व्यस्तम इलाका बैंक मोड़ स्थित एक आभूषण की दुकान में धावा बोलकर करीब 20 लाख रुपये की डकैती कर आसानी से फरार हो गए। इस दौरान अपराधियों ने दुकान मालिक और दुकान के कर्मचारी को बुरी तरह से पीटकर लहूलुहान कर दिया। अपराधी जाते-जाते दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी अपने साथ उखाड़ कर ले गए।

 

 

जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे बैंक मोड़ थाना से महज 50 मीटर की दूरी पर स्थित राजकमल मेंशन के अंदर एक ज्वेलरी दुकान में 7 से 8 की संख्या में पहुंचे डकैतों ने ज्वेलरी दुकान के जेवर हाउस में घुसकर भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया। हथियारों से लैस इन डकैतों ने डकैती के दौरान दुकान के मालिक त्रिपुरारी वर्णवाल और उनके कर्मचारी अभिषेक कुमार गुप्ता को पीटकर लहूलुहान भी कर दिया। अपराधियों ने पिस्टल के बट से दुकान मालिक के सिर पर वार किया जिससे उनका सर बुरी तरह से फट गया। फिलहाल उन्हें इलाज के लिए पाटलिपुत्र नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

 

 

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे जिला के एसएसपी असीम विक्रांत मिंज और डीएसपी विधि व्यवस्था मुकेश कुमार ने मौकाए वारदात की जांच की। पुलिस राजकमल मेंशन में लगे अन्य सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी खंगाल रही है। माना जा रहा है कि दूसरे राज्यों से आए अपराधियों ने स्थानीय अपराधियों के साथ मिलकर इस भीषण डकैती कांड को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस धनबाद में वाहन चेकिंग अभियान और अपराधियों के धरपकड़ को लेकर छापेमारी अभियान को तेज कर दिया है।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »