अपराधियों ने IPS को भी नहीं बख्शा, हथियार के बल पर भीषण डकैती

AJ डेस्क: कोयलांचल धनबाद में अब कोई भी सुरक्षित नहीं रह गया है। इन अपराधियों के कारनामे से आम से लेकर खास तक कोई अछूता नहीं रह गया है। बेखौफ हो चुके अपराधियों ने इस बार कोयलांचल के पॉस इलाके में रह रहे एक खास व्यक्ति के घर को अपना निशाना बनाया है। जो एक आईपीएस है और फिलहाल हिमाचल प्रदेश में एडीजीपी के पद पर तैनात है।

 

 

जानकारी के अनुसार धनबाद के सदर थाना क्षेत्र के लुबी सर्कुलर रोड स्थित डीडीसी आवास के पीछे वीवीआइपी माने जाने वाले इलाके में हथियारबंद अपराधियों ने सोमवार की रात हिमाचल प्रदेश में एडीजीपी के पद पर तैनात आईपीएस अधिकारी डॉ. अतुल वर्मा के आवास को अपराधियों ने निशाना बनाया है। इस दौरान आवास पर तैनात सुरक्षा गार्ड शरण प्रसाद साव को नकाबपोश अपराधियों ने पहले बंदूक के दम पर बंधक बनाया। इसके बाद अपराधी घर में घुस संपत्ति लूटकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि इस अपराध को 10 नकाबपोश अपराधियों ने अंजाम दिया।

 

 

बताया जा रहा है कि डॉ अतुल वर्मा के पिता डॉ. पीएन वर्मा के निधन के बाद उनकी पत्नी अपनी बेटियों के साथ यह आवास छोड़कर दूसरी जगह पर रह रहीं थीं। जिस वजह से पिछले 8 महीनों से घर पर कोई भी नहीं था।

 

 

वहीं मामले की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी आर रामकुमार और डीएसपी मुकेश कुमार दलबल के साथ मामले की पड़ताल के लिए मौके पर पहुंचे। जांच में डॉग स्क्वायड टीम की भी मदद ली गई। मौके पर फॉरेंसिक विभाग की टीम को भी बुलाया गया। पर अभी तक पुलिस के हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लगे है। बताया जाता है कि अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड को पिस्टल पहले जान से मार देने की धमकी दी इसके बाद उसके मुंह पर कपड़ा बांध दिया। वहीं पूरे वारदात के दौरान एक अपराधी उसे बंधक बनाया हुआ था और बाकी अपराधी घर में घुस कर लूट की घटना को अंजाम दे रहे थे।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »