TMC सांसद नुसरत जहां ने दुर्गा पंडाल में पूजा कर किया डांस, अब फतवा का खतरा

AJ डेस्क: तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां दुर्गाष्टमी के मौके पर पश्चिम बंगाल के न्यू अलीपुर स्थित सुरूचि संघा पंडाल में पहुंची और पूजा कर जमकर ढोल की थाप पर थिरकीं। इस दौरान वहां मौजूद आयोजकों ने उनका स्वागत कर उन्हें टीका लगाया। नुसरत के डांस के वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह मां दुर्गा की अराधना करते हुए नजर आ रही हैं। नुसरत की तस्वीरों की जहां कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ कट्टरवादी लोग आलोचना भी कर रहे हैं।

 

 

पति के साथ पहुंची पंडाल-

अपने पति निखिल जैन के साथ भारतीय परिधान में पहुंची नुसरत जहां व्हाइट और रेड कलर की साड़ी में नजर आईं। हालांकि नुसरत की ये तस्वीरें कुछ ट्रोलर्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने धर्म पर बहस शुरू कर दी। ट्वीटर पर एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आज मौलवियों को रोजगार मिल गया, बहुत दिनों से फतवा की बत्ती बना रखी थी, आज जारी कर देंगे।’

 

 

नुसरत पहले भी आ चुकी है निशाने पर-

2019 में टीएमसी के टिकट पर चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंची नुसरत जहां ने जब से निखिल जैन से शादी की है तभी से वह कट्टरपंथियों के निशाने पर रही हैं। पिछली बार जब वह मंगलसूत्र और माथे पर बिंदी लगाकर पहुंची थी तो तब भी वह कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं। नुसरत के खिलाफ पहले भी कई बार मुस्लिम मौलवी फतवा जारी कर चुके हैं।

 

 

कुछ दिन पहले पारंपरिक परिधान में दुर्गा रूप धारण कर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फ़ोटो व वीडियो डालने पर नुसरत को धमकी दी गई थी। इसके बाद उन्होंने सरकार से इस संबंध में शिकायत भी दर्ज की थी। अक्सर दुर्गा पूजा में शिरकत करती आईं नुसरत को पहले भी कई बार धमकियां मिल चुकी हैं।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »