रांची में अज्ञात अपराधियों ने बस में लगाई आग, एक युवक की जलकर मौत

AJ डेस्क: राजधानी रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के स्वर्णरेखा पुल के नीचे राधा मंदिर के पास एक बस में आग लगाई गई है जिसमे एक युवक की भी जलकर मौत हो गयी है। मामले की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण एसपी मौके पर पहुंचे हैं और तफ्तीश शुरू कर दी है।

 

 

राजधानी रांची के नामकुम थानां क्षेत्र के मुंडा गढ़ा इलाके में आज सवेरे उस वक़्त लोग सकते में आ गए जब सवेरे उठने के साथ लोगों ने देखा कि पास में खड़ी एक बस से धुआं निकल रहा है और बस पूरी तरह से जल कर राख हो गयी। लेकिन जैसे ही लोगों ने बस के अंदर देखा तो वे सहम गए। बस के अंदर एक व्यक्ति की जली हुई लाश दिखाई दे रही थी। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी।

 

 

मामले की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण एसपी भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायज़ा लिया। वहीं पुलिस इस बात को लेकर तफ्तीश कर रही है कि आखिर बस में आग लगाए जाने की वजह क्या है और अगर आग लगाई गई तो उसमें जला व्यक्ति कौन है।

 

 

फिलहाल पुलिस उसकी शिनाख्त करने में लगी है लेकिन इन सब के बीच मौके पर एक परिवार पहुंचा है जो यह दावा कर रहा है की यह लाश रामजी की है जो लॉक डाउन के दौरान नशे का आदि हो गया था और रात में कहीं भी सो जाय करता था।

 

 

बहरहाल बस में एक व्यक्ति की जलकर हुई मौत ने सभी को मर्माहत कर दिया है। लेकिन पुलिस की तफ्तीश हर बिंदुओं पर जारी है। लेकिन क्या यह हादसा है या साजिश ये एक बड़ा सवाल है।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »