वायरल वीडियो: ZOOM पर हो रहा था काश्मीर को लेकर सेमिनार, तभी गूंजने लगा ‘जय श्री राम’

AJ डेस्क: कश्मीर के मुद्दे पर एक ऑनलाइन इंटरनेशनल सेमिनार के दौरान पाकिस्‍तान को उस वक्‍त शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, जब इस दौरान एक ऐसा गाना बजने लगा, जो आम तौर पर भारत में भगवान राम की पूजा करने वाले श्रद्धालु बजाते हैं। इस गाने के बीच-बीच में ‘जय श्री राम’ के नारे भी सुनाई पड़ते हैं। यह इंटरनेशनल सेमिनार वर्चुअल प्लेटफॉर्म जूम पर हो रहा था।

 

 

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शामिल लोगों को कुछ समय के लिए लगा कि यह कार्यक्रम का संचालन कर रहे डॉ. वलीद मलिक की ओर से बजाया जा रहा है। वीडियो सुना जा सकता है कि किस तहत एक महिला बार-बार उनसे इन्हें बंद करने और अपना माइक म्‍यूट करने के लिए कह रही है। बीच-बीच में ‘हम भारतीय हैं’, ‘रोते रहो’ जैसी आवाजें भी आती रहती हैं।

 

 

वायरल हुआ वीडियो-

बाद में डॉ. वलीद ने कहा कि वह इसे रिकॉर्ड कर रहे हैं। दो मिनट 17 सेकंड का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इंटरनेट पर लोग पाकिस्‍तान का खूब मजाक उड़ा रहे हैं। वरुण रेड्डी नाम के एक इंटरनेट यूजर ने इसे अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

इस ऑनलाइन मीटिंग को सबसे पहले 16:55 मिनट के आसपास हैक किया गया था जिसमें भगवान हनुमान को समर्पित एक गीत बजाया गया। 47वें मिनट में ‘एक ही नाम, एक ही नाम, जय श्री राम, जय श्री राम’ गाने के साथ इस सेमिनार में दूसरी बार हैकर्स ने एंट्री की। यह गाना लगभग दो मिनट तक चला, जिस दौरान प्रतिभागी चुप ही रहे।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »