असम के सिलचर एयरपोर्ट पर लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, वीडियो हुआ वायरल

AJ डेस्क: असम के सिलचर एयरपोर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बड़ी संख्या में एयरपोर्ट पर एकत्र हुई भीड़ में से कुछ लोग ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगा रहे हैं। यह भीड़ ऑल इंडिया यूनाइटेड के प्रमुख और सांसद बदरुद्दीन अजमल के स्वागत में एकत्र हुई थी। वीडियो शुक्रवार सुबह का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। ‘अनल ज्योति’ वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

 

 

हेमंता बिस्वा ने शेयर किया वीडियो-

बीजेपी नेता और असम के कैबिनेट मंत्री हेमंता बिस्वा सरमा ने इसका वीडियो साझा करते हुए कहा, ‘इन कट्टरपंथी राष्ट्रविरोधी लोगों के पागलपन को देखें जो सांसद बदरुद्दीन अजमल का स्वागत करते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। यह कांग्रेस के चेहरे को पूरी तरह से उजागर करता है जो गठबंधन बनाकर ऐसी ताकतों को प्रोत्साहित कर रही है। हम एसे लोगों से पूरी तरह लड़ेंगे। जय हिंद!’

 

 

 

पुलिस ने शुरू की जांच-

इस नारेबाजी की घटना को लेकर कैचर के एडिशनल एसपी जे दास ने कहा है कि पुलिस की जांच जारी है, हम इस मामले में कार्रवाई करेंगे। दरअसल असम में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के अभियान तेज हो गया है और बदरुद्दीन अजमल भी अपनी पार्टी के प्रचार अभियान की कमान संभाले हुए हैं। कुछ दिन पहले ही अजमल ने असम में सरकार बनाने के सवाल पर कहा था कि उनकी पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी। इसके लिए कांग्रेस नेतृत्व से बातचीत चल रही है।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »