बंगाल में बवाल: BJP प्रदेश अध्यक्ष दिलीप पर हमला, आगजनी व झड़प

AJ डेस्क: पश्चिम बंगाल के बीजेपी इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमले के खिलाफ पूरे प्रदेश में बवाल मच गया है। बीजेपी समर्थकों ने कोलकाता, हावड़ा, उत्तर 24 परगना (North 24 Paraganas) सहित राज्य के विभिन्न इलाकों में प्रदर्शन शुरू कर दिया है। कई इलाकों में बीजेपी व पुलिसकर्मियों के बीच झड़प की घटना भी हुई है।

 

 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर हमले के खिलाफ सेंट्रल कोलकाता स्थित बीजेपी कार्यालय के सामने युवा मोर्चा के पश्चिम बंगाल ईकाई के अध्यक्ष सौमित्र खान और भाटपाड़ा सांसद अर्जुन सिंह के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया और ममता सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

 

 

प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस की झड़प भी हुई। इसे लेकर पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इस बीच कुछ बीजेपी समर्थकों ने सेंट्रल कोलकाता में बीच सड़क पर आग लगा दी। हालांकि, पुलिस की तत्परता से आग बुझा दी गई।

 

 

 

हमला कर बीजेपी को नहीं रोका जा सकताः दिलीप

बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि बीजेपी को हमला कर रोका नहीं जा सकता है। बीजेपी कार्यकर्ताओं की लगातार हत्याएं हो रही हैं। अभी तक 120 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है। पीएम मोदी ने भी बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या पर चिंता जताई है, लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या कर बीजेपी को पश्चिम बंगाल में रोका नहीं जा सकता है। विधानसभा चुनाव में राज्य में परिवर्तन तय है।

 

 

अध्यक्ष पर हमले को नहीं करेंगे बर्दाश्तः सौमित्र

बीजेपी युवा मोर्चा के बंगाल इकाई के अध्यक्ष सौमित्र खान ने कहा कि उनके अध्यक्ष के काफिले पर हमला किया गया है। बार-बार उन पर हमला हो रहा है। वे लोग इस हमले को बर्दाश्त नहीं करेंगे और ममता सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे।

 

 

 

ममता के मंत्री ने हमले के आरोप को किया खारिज-

वहीं ममता बनर्जी सरकार के मंत्री फिरहाद हकीम ने टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा बीजेपी अध्यक्ष के काफिले पर हमले के आरोप को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। हकीम ने कहा, “टीएमसी की संस्कृति किसी हत्या करने या हमले करने की नहीं है। यदि काफिले पर हमला हुआ है, तो वह उसकी निंदा करते हैं। पुलिस हमलावारों के खिलाफ निश्चित रूप से कार्रवाई करेगी।”

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »