जवाबी कार्रवाई: भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब, पाक के आठ सैनिक ढेर, देखें Video-

AJ डेस्क: सीमा पार से शुक्रवार को गुरेज सेक्टर से उरी सेक्टर तक कई जगहों पर सीज फायर तोड़ने पर भारत ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारत की जवाबी कार्रवाई में सात से आठ पाकिस्तानी सेना के जवान मारे गए है। सेना ने इसका एक वीडियो भी जारी किया है।

 

 

ANI न्यूज एजेंसी ने भारतीय सेना के सूत्रों के हवाले से बताया, “पाकिस्तानी सेना द्वारा नियंत्रण रेखा के पास संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया, जिसके जवाब में भारतीय सेना द्वारा जवाबी फायरिंग में 7-8 पाकिस्तानी सेना के जवान मारे गए। मारे गए जवानों में 2-3 पाकिस्तानी सेना के स्पेशल सर्विस ग्रुप (SSG) कमांडो शामिल हैं।”

 

देखें Video-

 

 

सूत्रों ने बताया कि इसके अलावा भारतीय सेना की गोलीबारी में 10-12 पाकिस्तानी सेना के जवान भी घायल हुए हैं। साथ ही बड़ी संख्या में पाकिस्तान सेना के बंकर, ईंधन डंप और लॉन्च पैड भी नष्ट हो गए हैं।

 

 

मालूम हो कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर कई जगहों पर पाकिस्तानी सेना की तरफ से संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया, जिसमें तीन जवानों सहित छह लोगों ने अपनी जान गंवा दी। अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को गुरेज सेक्टर से उरी सेक्टर तक पाकिस्तान की तरफ से कई बार सीज फायर का उल्लंघन किया गया है।

 

 

अधिकारियों ने बताया कि उरी में नंबला सेक्टर में पाकिस्तानी गोलीबारी में सेना के दो जवान शहीद हो गए। इसके अलावा बारामुला जिले के उरी क्षेत्र में कमलकोट सेक्टर में दो नागरिकों की मौत हो गई, जबकि उरी के हाजी पीर सेक्टर में बालकोटे क्षेत्र में एक महिला की भी मौत हो गई और कई आम नागरिक घायल भी हुए हैं।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »