टिस्को जामाडोबा में दिव्यांगों के बीच सहायक उपकरण बांटे गए

AJ डेस्क: आज धनबाद के जामाडोबा में अंतर्राष्ट्रीय दिव्यांग (पीडब्लूडी) दिवस मनाया गया। इस दौरान समारोह में सनक घोष, चीफ (जामाडोबा ग्रुप), टाटा स्टील मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। वहीं जिला की कुष्ठ अधिकारी डॉ सुधा सिंह इस अवसर की विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद थी।

 

 

कार्यक्रम के दौरान सहायक उपकरण वितरण शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें कुल 17 दिव्यांगों ने इसका लाभ उठाया। इन 17 सहायक उपकरणों में 2 बैसाखी, 1 वॉकर और 14 जोड़े सुरक्षात्मक जूते क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों के बीच वितरित किए गए। कार्यक्रम में बनियाहीर कुष्ठ कॉलोनी और 3-नंबर डूंगरी के लोग उपस्थित थे।

 

 

इस अवसर पर श्री घोष ने कहा, ‘टाटा स्टील हमेशा सामुदायिक सेवा के मामले में सबसे आगे रही है। कुष्ठ रोग से पीड़ित लोगों की मदद करने की बात आती है, तो हमारा स्पर्श सेंटर अग्रणी केंद्रों में से एक है। समय के साथ यह केंद्र और मजबूत हो रहा है और बहुत लोगों के लिए आशा की किरण है।’

 

 

कार्यक्रम में संतोष महतो, क्षेत्रीय सचिव (आरसीएमएस), गोपाल नाथ झा, हेड (एडमिन), अमित कुमार, सीनियर मैनेजर (लैंड, लीज ऐंड लीगल), राजेश कुमार, यूनिट हेड (टीएसआरडीएस), डॉ पीएन सिंह, मेडिकल ऑफिसर (टीएसआरडीएस) समेत शंकर राव, एस पी सिंह और श्री लालबाबू सिंह, इंचार्ज आदि उपस्थित रहे।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »