अमन सिंह गैंग के 5 अपराधी हथियार संग गिरफ्तार, व्यवसायियों ने ली राहत की सांस

AJ डेस्क: धनबाद कोयलांचल में व्यवसायियों के लिए दहशत का पर्याय बन चुके सुजीत सिन्हा एवं अमन सिंह गैंग के 5 अपराधियों को धनबाद पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। जिसकी जानकारी धनबाद एसएसपी असीम विक्रांत मिंज ने शुक्रवार को एक प्रेस वार्ता कर मीडिया को दी।

 

 

उन्होंने बताया कि पिछले महीने गोविंदपुर में सिटी फ्यूल नामक पेट्रोल पंप में फायरिंग एवं तेतुलमारी और कतरास इलाके में कई आउटसोर्सिंग संचालकों, व्यवसायियों पर गोलीबारी करने एवं रंगदारी मांगे जाने के मामले में इन तमाम अभियुक्तों की पुलिस को तलाश थी। सिटी एसपी के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने जी तोड़ मेहनत की एवं बेहतर पुलिसिंग का मुजायरा करते हुए इन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने दो 9mm एवं एक 7.65mm पिस्टल, जिंदा कारतूस 1 लाख 80 हजार रुपये नकद एवं सीबीजेड बाइक जब्त किया गयाहै।

 

 

उन्होंने बताया कि कई सफेदपोश भी इन अपराधियों की मदद करने में शामिल है। उन्हें भी पुलिस बहुत जल्द बेनकाब करेगी। उन्होंने व्यवसायियों से अपील की है कि किसी भी तरह की रंगदारी की फोन आने पर वे तुरंत पुलिस से संपर्क करें। अपराधियों का मनोबल ना बढ़े इसके लिए उन्हें किसी भी तरह की रंगदारी का भुगतान न करें।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »