रांची: राजधानी के अरगोड़ा में व्यापारी से 20 लाख का सोना लूटा

AJ डेस्क: रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र से अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह एक जेवर व्यवसायी से आधा किलो सोना के जेवरात लूट कर फरार हो गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार व्यवसायी कोलकाता से सोना लेकर कर लौट रहे थे। व्यवसायी का नाम जितेंद्र कुमार वर्मा बताया जा रहा है। लूटे गए सोने के जेवरात की कीमत करीब 20 लाख रुपये बतायी जा रही है।

 

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जेवर व्यवसायी हमेशा की तरह कोलकाता से जेवर लेकर रांची पहुंचे थे। इसके बाद वो स्कूटी से हरमू विद्यापति नगर स्थित अपने घर लौट रहे थे। इस बीच तीन की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने हरमू बायपास रोड के हरमू बिजली आफिस के सामने बीच सड़क पर हथियार के बल पर उनसे सोना लूट लिया। व्यवसायी के सिर पर अपराधियों ने पिस्टल अड़ा कर घटना को अंजाम दिया।

 

 

घटना की सूचना मिलते ही अरगोड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पूरे इलाके में नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। हालांकि अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। अपराधियों के भागने वाली रूट की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि व्यवसायी की रेकी रांची रेलवे स्टेशन से ही की गई थी। इस रेकी में पुलिस आशंका जता रही है कि किसी परिचित का हाथ है।

 

 

थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि जेवर व्यवसायी हमेशा कोलकाता से सोना लेकर रांची आते थे। इस बीच उनका पीछा करते हुए हरमू रोड में घटना को अंजाम दिया गया। अपराधी बाइक में सवार होकर आए थे और लूट कर फरार हो गये। पल्सर बाइक पर आए तीन हथियारबंद अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। इनमें दो अपराधी बाइक से नीचे उतरे थे जबकि एक अपराधी बाइक को स्टार्ट कर रखा था।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »