कोविड 19 से जान गंवाने वाले पत्रकार के परिजन को केंद्र देगा 5-5 लाख रु का सहयोग, पी एन सिंह ने आभार जताया

AJ डेस्क: सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने पत्रकार कल्याण योजना के तहत कोविड-19 से जान गंवाने वाले पत्रकारों के परिवारों को सहायता प्रदान करने के लिए एक विशेष अभियान शुरू किया है। इसके तहत पत्रकारों के कुल 67 परिवारों को 5-5 लाख रुपये की आर्थिक मदद केंद्र सरकार ने मंजूर की है। जिसका धनबाद से भाजपा सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने स्वागत किया है। साथ ही उन्होंने झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार से भी आग्रह किया ही की वह भी इस विकट परिस्थिति में आगे आकर दिवंगत पत्रकारों के परिजनों को आर्थिक सहयोग करें।

 

 

धनबाद के सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने शुक्रवार की एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा- ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार ने कोरोना महामारी के कारण दिवंगत हुए 67 पत्रकारों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये की आर्थिक मदद की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावेडकर को इस कार्य के लिए आभार प्रकट करता हूं।’

 

 

 

सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने झारखंड सरकार से भी मांग करते हुए कहा है कि राज्य सरकार भी इससे सीख लेते हुए धनबाद सहित पूरे राज्य के दिवंगत पत्रकारों के परिजनों को अर्थिक सहयोग प्रदान करे।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »