थम नहीं रहा लूट की घटना : केंदुआ में बाइक सवार ने बुजुर्ग दम्पति से दो लाख रु लूटा

AJ डेस्क: धनबाद के केंदुआडीह थाना क्षेत्र स्थित गोधर पुराना एरिया ऑफिस के समीप सोमवार को बाइक सवार अपराधियों ने एक बुजुर्ग दंपति से दो लाख रूपये की छिनतई कर ली। दंपति अपने बेटे की शादी के लिए बैंक से रूपये निकाल कर वापस अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने दंपति से रुपयों से भरे थैले को झपट्टा मारकर छीन लिया और फरार हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

 

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गोधर बेलदारिया बस्ती निवासी अर्जुन बेलदार जो एक रिटायर्ड बीसीसीएल कर्मी है वह अपनी पत्नी राधा देवी के साथ बैंक मोड़ स्थित केनरा बैंक से 2 लाख रूपये निकाल कर ऑटो से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान वह जैसे ही गोधर स्थित बीसीसीएल के पुराना एरिया ऑफिस के पास पहुंचे वैसे ही राधा देवी के हाथ से बाइक सवार दो अपराधियों ने झपट्टा मारकर रुपयों से भरे थैले को छीनकर भाग निकले। जबतक वह कुछ समझ पाते तब तक बाइक सवार अपराधी गायब हो चुके थे। इसके बाद पीड़ित दंपति ने तत्काल इसकी सूचना केंदुआडीह थाना को दी।

 

 

 

 

 

 

पीड़ित बुजुर्ग महिला राधा देवी ने बताया कि यह पैसा वह अपने बेटे की शादी के लिए बैंक से लेकर घर आ रहे थे। तभी बाइक पर बैठे दो लोगों ने जिसमें से एक ने हेलेंट पहन रखा था और दूसरे ने अपने मुंह पर मास्क लगा रखा था उनसे रुपयो से भरे प्लास्टिक के थैले को छीनकर तेजी से भाग गए। महिला के पति अर्जुन बेलदार ने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि अपराधी शायद बैंक से ही उनका पीछा कर रहे थे।

 

 

घटना की सूचना पर दलबल के साथ मौके पर पहुंचे केंदुआडीह थाना प्रभारी विनोद उरांव ने प्रत्यक्षदर्शियों और पीड़ित दंपति से मामले की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »