प्रॉपटी डीलर के कार का शीशा तोड़ बदमाशों ने ढाई लाख उड़ाया, वारदात CCTV में कैद

AJ डेस्क: बैंक से पैसा निकासी कर बाहर निकले एक प्रोपर्टी डीलर के कार का शीशा तोड़ कर बदमाशों ने ढाई लाख रुपये चुरा लिया। यह घटना गुरुवार को उस वक्त घटी जब भुगतभोगी बैंक से निकल कर धनबाद के हाऊसिंग कॉलोनी स्थित वासुदेव मेडिकल के पास अपनी काले रंग की स्विफ्ट कार खड़ी कर किसी से मिलने के लिए चले गए थे। चोरो की यह करतूत वही पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

 

 

भुगतभोगी अभिषेक कुमार ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि आज सुबह करीब 11 बजे वह सिटी सेंटर स्थित एक्सिस बैंक से चेक के माध्यम से पांच लाख रुपये की निकासी की। जिसमे से ढाई लाख रुपये उन्होंने एक काले रंग की बैग में रख दिया, जबकि शेष ढाई लाख रुपए वो अपने पॉकेट में रखे हुए थे। उन्होंने बताया कि वह बैंक से निकलकर अपनी काले रंग की स्विफ्ट कार से हाउसिंग कॉलोनी स्थित वासुदेव मेडिकल पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी कार खड़ी कर कुछ देर के लिए एक व्यक्ति से मिलने के लिए चले गए। वापस लौटे तो देखा कि कार के पीछे साइड का दरवाजा की खिड़की का शीशा टूटा हुआ है और पैसो वाला काले रंग का उनका बैग भी गायब है।

 

 

 

 

 

 

जिसके बाद तत्काल उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके साथ ही वासुदेव मेडिकल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी चेक किया। जो तस्वीर सामने आई है उसमें नीले रंग की चेक शर्ट पहने हुए एक युवक कार के पास पैदल आते हुए दिखाई दिया है। उक्त युवक ने किसी औजार से कार का शीशा तोड़ा और बैग लेकर पुलिस लाइन की ओर भाग निकला। अभिषेक कुमार ने बताया कि उन्होंने इस युवक को एक्सिस बैंक के अंदर भी देखा था। युवक सांवले रंग का है। उसने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। कुमार के अनुसार एक्सिस बैंक में पैसा निकासी के दौरान यह युवक कई बार उनके आगे पीछे घुमा रहा था।

 

 

ज्ञात हो धनबाद में पिछले तीन दिनों में अलग-अलग जगहों पर घटी लूट और चोरी की घटनाओं में एक बात कॉमन है। तीनो घटनाओं के पीड़ित बैंक से रुपया निकाल कर बाहर आए थे। इसी बीच घात लगाए अपराधियों ने लूट और चोरी की इन घटनाओं को अंजाम दिया। जिनमे मंगलवार को केंदुआडीह, बुधवार को जोड़ापोखर और गुरुवार को धनबाद थाना की यह घटना शामिल है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »