बाइकर्स गिरोह का आतंक : कुमारधुबी में महिला से दो लाख 20 हजार रु की छिनतई

AJ डेस्क: धनबाद में बाइकर्स गैंग का आतंक लगातार जारी है। गुरुवार को एक और वारदात को अंजाम देते हुए बैंक से 2 लाख 20 हजार रूपये निकाल कर अपने बेटे के साथ घर लौट रही एक महिला से रुपयो से भरा बैग छीन कर बाइक सवार अपराधी रफूचक्कर हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।

 

 

मामला गल्फरबाड़ी ओपी क्षेत्र का है। घटना के संबंध में पीड़िता मोहन बागान निवासी जितनी दास ने बताया कि भारतीय जीवन बीमा (LIC) का पैसा उनके बैंक खाते में आया हुआ था। जिसकी निकासी के लिए वह अपने पुत्र रंजीत दास के साथ एसबीआई कुमारधुबी शाखा गई थी। उन्होंने बताया कि उन्हें एक जमीन खरीदनी थी। जिसके लिए उन्हें पैसो को जरुरत थी। जिसके बाद वह बैंक से 2 लाख 20 हजार रूपये की निकासी कर अपने बेटे के साथ ऑटो से वापस अपने घर लौट रही थी। वह अपने बेटे के साथ जैसे ही गल्फरबाड़ी ओपी के समीप ऑटो से उतर कर कुछ कदम आगे बढ़ी, वैसे ही पहले से घात लगाए बाइक सवार दो अपराधियों ने पैसो से भरा बैग उनसे छीन लिया और निरसा की ओर फरार हो गए।

 

 

पीड़िता ने बताया दोनों अपराधी पल्सर बाइक पर सवार थे। उनमें से बाइक चला रहा युवक हेलमेट पहने हुए था, जबकि बैग की छिनतई करने वाले अपराधी की दाढ़ी थी। उन्होंने बताया कि दाढ़ी वाला युवक जबरन महिला से बैग छिनने लगा। इस दौरान बैग का हैंडल महिला के हाथ में रह गया, जबकि पैसो से भरा बैग अपराधी ले उड़ा। वारदात के दौरान बाइक चालक ने बाइक को स्टार्ट कर रखा था। उन्होंने बताया कि इस दौरान जब उनके बेटे ने अपराधियों का पीछा करना चाहा तो अपराधियों ने उसे धक्का दे दिया और वे फरार हो गए। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लगी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »