कोरोना जांच नहीं कराने के लिए युवक सिपाही का पैर पकड़ गिड़गिड़ाने लगा, देखें Video-

AJ डेस्क: कोरोना की तीसरी लहर को को देखते हुए धनबाद जिला प्रशासन लगातार सख्ती बरत रही है। जिला के हर चौक चैराहो पर मास्क चेकिंग अभियान एवं कोरोना टेस्ट की प्रक्रिया की जा रही है। शुक्रवार को प्रशासन की ओर से शहर के रणधीर वर्मा चौक पर भी मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान प्रशासन को उस वक्त अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा, जब बिना मास्क पहने एक शख्स को पुलिस ने पकड़ा। वो युवक कोरोना जाँच से खुद को बचाने और जाने देने के लिए सिपाही और वहाँ मौजूद मजिस्ट्रेट के पैरों में गिर कर गिड़गिड़ाने लगा।

 

 

धनबाद में सख्ती से मास्क कैंपेन अभियान चलाया जा रहा है। मास्क नहीं पहनने वाले लोगों का वहीं कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है। पॉजिटिव आने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती भी किया जा रहा है। इसी क्रम में आज रणधीर वर्मा चौक पर मास्क कैंपेन अभियान चलाया गया। ऑटो, निजी वाहन, सड़क पर चलने वाले वो लोग जो बिना मास्क के पकड़े गए, उनका कोरोना टेस्ट किया गया।

 

 

इसी दौरान ऑटो में सवार एक व्यक्ति बिना मास्क के पाया गया। जिसे ट्रैफिक पुलिस और मजिस्ट्रेट को पकड़ने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। दरअसल वो युवक कोरोना जांच से इस कदर घबरा गया कि मानो कितना बड़ा अपराध किया हो और पुलिस उसे पकड़कर जेल ले जा रही हो। उसे समझाने और उसपर काबू पाने में ट्रैफिक पुलिस के सिपाही काफी पसीना बहाना पड़ा। इसके बाद युवक पहले सिपाही फिर वहां मौजूद मजिस्ट्रेट के पैरों में गिर गया और जाने देने की गुहार लगाने लगा। उसकी ऐसी हालत देख बाद में मजिस्ट्रेट ने उसे जाने दिया।

 

देखें Video-

 

 

 

वहीं दूसरी ओर युवक की ऐसी हालत देख आसपास मौजूद राहगीर उसपर व्यंग कस हँसते नजर आए। मौके पर मौजूद मास्क कैंपेन अभियान का नेतृत्व कर रहे सीआरपी मजिस्ट्रेट अफ़दुल गफार ने बताया कि सभी गाड़ियों और पैदल चलने वालें लोगों की मास्क चेकिंग की जा रही है, जो लोग बिना मास्क के नजर आ रहे हैं उनका कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया जा रहा हैं। साथ ही उनका नाम-पता समेत सभी डिटेल्स लिया जा रहा हैं, ताकि हफ्ते भर बाद रिपोर्ट मिलने पर पॉजिटिव हुए शख्स को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया जा सके।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »