अमन गिरोह का कुंदन पिस्टल संग पकड़ाया, दर्जनों केस का है अभियुक्त

AJ डेस्क: धनबाद में बीते 27 सितंबर को एक कार शोरूम में दिनदहाड़े हुई बमबाजी की घटना में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिस मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपराधी वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे उस मोटरसाइकिल के चालक को पुलिस ने धरदबोचा है। पकड़े गए अपराधी कुंदन कुमार धिकार के पास से पुलिस ने एक देसी पिस्टल, चार जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।

 

 

धनबाद एएसपी मनोज स्वर्गीयार ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि सूचना मिली थी कि कुंदन कुमार धिकार उर्फ़ रोहित पुटकी श्रीनगर कॉलोनी स्थित अपने घर आया हुआ है। इसके बाद कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि 22 वर्षीय कुंदन का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है और फिलहाल वह अमन सिंह गैंग के लिए काम करता है। धनबाद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में इस पर 13 मामले दर्ज हैं। पूर्व में चोरी और डाका डालने का भी काम कुंदन कुमार ने किया है। उन्होंने कहा कि इस कांड में संलिप्त 6 अपराधियों को पहले ही गिरफ्तार कर लोए गया है। बाकी 2 अन्य अपराधियों को भी पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम करेगी।

 

 

ज्ञात हो 28 सितंबर को बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के किसान चौक के समीप किया मोटर्स नामक कार के एक शोरूम में अपराधियों ने दिनदहाड़े बमबाजी की कर फरार हो गए थे। इससे पूर्व शोरूम के मालिक दीपक सांवरिया को लगातार उनके मोबाईल फोन पर मैसेज और फोन कर अमन सिंह गिरोह के द्वारा रंगदारी को लेकर धमकी दी जा रही थी। रंगदारी नहीं दिए जाने पर अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया था। घटना के बाद पुलिस ने कांड की तफ्तीश करते हुए कई अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है। इसके बाद पुलिस ने कांड में प्रयुक्त मोटरसाइकिल चालक कुंदन कुमार को पुटकी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »