ढुल्लू व कारू समर्थकों के बीच जमकर मारपीट, आरोप प्रत्यारोप, तनाव बरकरार

AJ डेस्क: धनबाद के बीसीसीएल बरोरा एरिया- 1 अंतर्गत मन्द्रा में संचालित राम अवतार खेमका आउटसोर्सिंग कंपनी में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है।एक पक्ष जेएमएम कारु यादव समर्थक तो दूसरा पक्ष विधायक ढुलू महतो समर्थक बताए जा रहे है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह विधायक ढुल्लू महतो समर्थक मन्द्रा पहुंच आउटसोर्सिंग का कार्य रोकने की कोशिश कर रहे थे। जिसका विरोध करते हुए कारु यादव समर्थक विधायक समर्थक के साथ भीड़ गए। जिस वजह से वहाँ जमकर मारपीट हुई।

 

 

घटना की सूचना पाकर बरोरा पुलिस मौके पर पहुची। मौके से पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। साथ ही दो बाइक को जब्त कर थाने ले आई है। इसके बाद पुलिस ने क्षेत्र में छापेमारी कर दो अन्य लोगो को भी हिरासत में लिया है। घटना के बाद से क्षेत्र में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।पुलिस क्षेत्र में गश्ती कर नजर बनाए हुए है। फिलहाल पुलिस की सख्ती के बाद क्षेत्र में शांति है। घटना की जानकारी पाकर बाघमारा एसडीपीओ निशा मुर्मू बरोरा थाना पहुची और मामले की जानकारी ली।

 

 

 

 

 

इधर घटना के बाद आउटसोर्सिंग कम्पनी के प्रबंधक थाना पहुच लिखित शिकायत देने की तैयारी कर रहे है।
आउटसोर्सिंग में काम करने वाले विधायक ढुल्लू महतो समर्थक का कहना है कि वह कंपनी में काम कर रहे थे। इसी दौरान जेएमएम नेता कारू यादव के समर्थक मौके पर पहुंच गए।समर्थकों के द्वारा काम करने से रोका गया। इसके बाद मारपीट की गई। विधायक समर्थकों का कहना है कि कारू यादव के समर्थक गुडंगर्दी कर रहे हैं। लाठी डंडा लेकर मारपीट करने पर उतारू हो जाते हैं।

 

 

 

 

 

 

जबकि जेएमएम नेता कम्पनी कर्मी छोटु चौधरी ने कहा कि विधायक ढुलू महतो के समर्थक कम्पनी स्थल पहुच काम रोकने का प्रयास कर रहे थे। उनके साथ मारपीट करने लगे। किसी तरह से उन्होंने पनि जान बचाई।

 

 

मामले को लेकर बरोरा थाना पहुची एसडीओपी निशा मुर्मू ने कहा कि रामावतार आउटसोर्सिंग में विधायक ढुलू महतो तथा दूसरे पक्ष के लोगों में मारपीट हुआ है। जिसमे दो लोगो को हिरासत में लिया गया है। दो बाइक भी जब्त किया गया है। लिखित शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। दोनों पक्षो में पुरानी रंजिस है जिज़ कारण मारपीट हुई है। पुलिस विधि व्यवस्था को लेकर काम कर रही है। फिलहाल स्थिति शान्तिपूर्ण है।पुलिस नजर बनाए हुए है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »