केदारनाथ धाम की यात्रा पर गए पी एम मोदी ने दो राज्यों की खूब तारीफ की

AJ डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज केदारनाथ धाम का यात्रा पर हैं और उन्होंने केदारनाथ में कई योजनाओं का शिलान्यास किया और कई योजनाओं की नींव रखी। पीएम मोदी ने केदरानाथ त्रासदी के बाद वहां पर किए गए निर्माण कार्य को लेकर उत्तराखंड की बीजेपी सरकार की जमकर तारीफ की। पीएम मोदी ने अपनी केदारनाथ की यात्रा के जरिए उत्तराखंड के साथ ही उत्तर प्रदेश को भी साधने की कोशिश की और अपने भाषण से दोनों राज्यों की जनता को संदेश दिया।

 

 

पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश में किए जा रहे विकास कार्यों को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार की जमकर तारीफ की। पीएम मोदी ने कहा कि राज्य की योगी सरकार भगवान राम से जुड़े जितने भी तीर्थ स्थान है उनको जोड़कर पूरा सर्किट बनाने का काम कर रही है। दरअसल राज्य में योगी सरकार अयोध्या को चित्रकूट और अन्य स्थानों को सीधे सड़क मार्ग से जोड़ रही है और पर तेजी से काम चल रहा है।

 

 

पीएम मोदी ने अपने भाषण के जरिए उत्तर प्रदेश की को भी संदेश देने की कोशिश की। दरअसल उत्तर प्रदेश में चुनाव होने हैं और इसके लिए बीजेपी काफी पहले से ही तैयारियों में जुट गई है। वहीं आज पीएम मोदी ने केदारनाथ में राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार की जमकर तारीफ कर उन पर भरोसा जताया। फिलहाल राज्य में सीएम योगी आदित्यनाथ बीजेपी का बड़ा चेहरा हैं। पीएम मोदी ने कहा कि केदारनाथ के साथ ही उत्तर प्रदेश में काशी का भी कायाकल्प हो रहा है और बाबा विश्वनाथ धाम का कार्य भी तेजी से किया जा रहा है।

 

 

 

 

 

पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का निर्माण पूरे गौरव के साथ हो रहा है और अयोध्या को उसका गौरव सदियों के बाद वापस मिल रहा है। उन्होंने अयोध्या के दीपोत्सव कार्यक्रम की तारीफ करते हुए कहा कि दो दिन पहले अयोध्या में दीपोत्सव आयोजन को पूरी दुनिया ने देखा। इसके लिए उन्होंने राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार की पीठ थपथपाई। पीएम मोदी ने कहा कि भारत का प्राचीन सांस्कृतिक स्वरूप कैसा रहा होगा आज हम उसकी कल्पना आज हम कर सकते हैं।

 

 

दरअसल अगले साल उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके लिए आने वाले दिनों में पीएम मोदी के यूपी दौरे शुरू होने वाले हैं। पिछले महीने ही पीएम मोदी वाराणसी पहुंचे थे और वहां पर उन्होंने चार हजार करोड़ से ज्यादा की योजनाओं का शिलान्यास किया था और कई योजनाओं की नींव रखी थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »