मुंगेर में ट्रक ने ऑटो को रौंदा, 3 छात्र और चालक की मौत, ग्रामीणों ने ट्रक फूंका

AJ डेस्क: मुंगेर में भीषण सड़क हादसे में 3 स्टूडेंट्स सहित 4 की मौत हो गई, जबकि 6 गंभीर रूप से घायल हैं। मंगलवार सुबह टेम्पो में ड्राइवर सहित 10 छात्र-छात्राएं कोचिंग के लिए खड़कपुर जा रहे थे। इसी दौरान खड़गपुर- गंगटा हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने टेम्पो को रौंद दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मरने वाले में ड्राइवर और 3 स्टूडेंट्स शामिल हैं।

 

 

बताया जाता है कि हादसे में दो स्टूडेंट्स की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, ड्राइवर और एक स्टूडेंट की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई। घायल छात्रों काे खड़गपुर अनुमंडल अस्पताल में एडमिट किया गया है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। हाईवे जाम कर दिया। ट्रक पर सामान नहीं था। हालांकि, हादसे के बाद ट्रक चालक और खलासी फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दमकल की मदद से आग पर काबू पाया। इसके बाद पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया।

 

 

DSP राकेश कुमार ने बताया, ‘हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है। घायलों का इलाज चल रहा है। पीड़ित परिवार को 20-20 हजार रुपए की मुआवजा राशि दी गई है। फरार ट्रक चालक और खलासी की तलाश में छापेमारी की जा रही है।’

 

 

मृतकों की पहचान गंगटा थाना क्षेत्र के मोहनपुर के रहने वाले पप्पू शर्मा के पुत्र रितिक कुमार शर्मा (16), संतोष पासवान की पुत्री सोनाली कुमारी (15), मोहन यादव के पुत्र केशव कुमार (16) और राय टोला बनबसा के रहने वाले विपिन राय के पुत्र मनीष कुमार (24) के रूप में हुई। मनीष ऑटो चालक था। वहीं, घायलों में रोहित कुमार, हरेंद्र कुमार, प्रियांशु कुमार, पूजा कुमारी, सीमा कुमारी, अन्नू कुमारी शामिल हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »