प्रेमी ने शादी से किया इंकार, सहेलियों संग प्रेमिका ने खाया जहर, तीन की मौत

AJ डेस्क: बिहार के औरंगाबाद में प्यार में नाकाम एक किशोरी और उसकी 5 सहेलियों ने जहर निगल लिया। तीन की मौत हो गई, जबकि तीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। किशोरी अपने भाई के साले से प्यार करती थी, लेकिन प्रेमी ने शादी करने से मना कर दिया था। मरने वाली दो लड़कियों की उम्र 14 साल, जबकि एक की उम्र 15 साल है। तीनों अलग-अलग परिवार की हैं। घटना शुक्रवार रात जिले के कासमा थाना क्षेत्र के चिरैला गांव की है। तीन किशोरियों के मौत से पूरा गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

 

बघौरा पंचायत के मुखिया अनुज सिंह ने बताया कि गांव की किशोरी अपने प्रेमी से मिलने गुरारू गई थी। उसके साथ बहन और 4 किशोरियां भी गई थीं। प्रेमी और इन लोगों के बीच कुछ बात हुई। गांव लौटने के बाद सभी ने जहर खा लिया। सभी को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां तीन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

 

 

एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि छह में से एक किशोरी का प्रेम-प्रसंग भाई के साले से चल रहा था। वह गुरुआ का रहने वाला है। उसका नाम बिट्‌टू है। किशोरी ने प्रेमी से शादी के लिए बात की, लेकिन प्रेमी ने इससे साफ इनकार कर दिया। इसके बाद सभी सहेलियां घर से निकली और जहर खा लिया, जिससे तीन की मौत हो गई। इधर, तीनों किशोरियों की मौत के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने कुछ भी बोलने से इनकार किया। मृत दो किशोरियों के पिता का कहना था कि उन्हें कुछ नहीं पता है। वे लोग काम पर निकल गए थे। सिर्फ इतना पता है कि बेटी ने जहर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »